सुप्रीम कोर्ट पहुंचा तेजस्वी बंगला विवाद, कल होगी सुनवाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar496866

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा तेजस्वी बंगला विवाद, कल होगी सुनवाई

तेजस्वी यादव का बंगला विवाद अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. सुप्रीम कोर्ट इस मामले में शुक्रवार को सुनवाई करेगी.

तेजस्वी यादव ने बंगले के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का बंगला विवाद अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. सुप्रीम कोर्ट इस मामले में शुक्रवार को सुनवाई करेगी. तेजस्वी यादव के बंगले विवाद की याचिका पर पटना कोर्ट और हाईकोर्ट में खारिज कर दिया गया था. जिसके बाद अब हाईकोर्ट के फैसले को तेजस्वी यादव सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दे रहे हैं.

तेजस्वी यादव का बंगला विवाद काफी समय से चल रहा है. इससे पहले पटना हाईकोर्ट ने तेजस्वी यादव द्वारा दायर की गई याचिका को खारिज कर दिया था. और उन्हें राहत नहीं दी थी. वहीं, बिहार सरकार की ओर से बंगला खाली कराने के लिए पुलिस पहुंची थी. लेकिन सुप्रीम कोर्ट में अपील की बात पर खाली नहीं कराया जा सका था.

पुलिस जब बंगला खाली कराने के लिए 5 देशरत्न मार्ग पहुंची थी तो उन्हें आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं का सामना करना पड़ा था. वहीं, बंगले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर होने की बात कही गई थी.

आपको बता दें कि पटना में 5 देशरत्न मार्ग स्थित बंगले में तेजस्वी यादव रह रहे हैं. जो उन्हें उपमुख्यमंत्री रहते दिया गया था. लेकिन अब सुशील मोदी उपमुख्यमंत्री हैं इसलिए सरकार ने बंगला खाली करने के लिए कहा था. वहीं, एक पोलो रोड में आवंटित बंगला तेजस्वी यादव को दिया गया था. इसमें सुशील मोदी रहते थे. लेकिन उन्होंने इसे खाली कर दिया था.

वहीं, तेजस्वी यादव 5 देशरत्न मार्ग स्थित बंगले को खाली नहीं करने के लिए अड़े हैं. और उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है. इस मामले में अब शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगी. अब देखना यह है कि सुप्रीम कोर्ट इस पर क्या फैसला लेती है.