बिहार चुनाव: BJP पर तेजस्वी का तंज- उनके लिए महंगाई डायन थी, अब 'भौजाई' बन गई
Advertisement

बिहार चुनाव: BJP पर तेजस्वी का तंज- उनके लिए महंगाई डायन थी, अब 'भौजाई' बन गई

तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को प्याज और आलू की कीमतों में हुई वृद्धि को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जबरदस्त सियासी हमला बोला है. 

तेजस्वी ने बीजेपी पर जोरदार तंज कसा है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) में विपक्षी दलों के गठबंधन के मुख्यमंत्री उम्मीदवार तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को प्याज और आलू की कीमतों में हुई वृद्धि को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जबरदस्त सियासी हमला बोला है. 

उन्होंने बीजेपी (BJP) के नेताओं पार कटाक्ष करते हुए कहा कि महंगाई पहले इनके लिए 'डायन' थी लेकिन अब 'भौजाई' बन गई है. तेजस्वी ने शुक्रवार को अपन सभी चुनावी सभाओं में प्याज की कीमतों में हुई वृद्धि को लेकर बीजेपी और जदयू को घेरने की कोशिश की.

समस्तीपुर के हसनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्याज का दाम अब शतक लगा रहा है जबकि आलू अद्र्घशतक बना चुका है. बीजेपी के लोग पहले प्याज की बढ़ी कीमत पर प्याज का माला पहनकर 'महंगाई डायन खाए जात है' गाते थे, लेकिन अब लगता है कि महंगाई इनकी 'भौजाई' हो गई है.

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी लिखा, "महंगाई ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है. प्याज ने शतक लगा दिया है. बीजेपी वालों के लिए पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई है. डबल इंजन सरकार महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी पर विमर्श ही नहीं करना चाहती." तेजस्वी लगातार नीतीश सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साध रहे हैं. (इनपुट: IANS)