दरभंगा से शुरू होगा तेजस्वी यादव की 'बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बढ़ाओ' यात्रा, RJD में उत्साह

ससंदीय कार्यमंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि हर कोई यात्रा निकालने के लिए स्वतंत्र है लेकिन इससे तेजस्वी यादव को कोई फायदा नहीं होने वाला है. 

दरभंगा से शुरू होगा तेजस्वी यादव की 'बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बढ़ाओ' यात्रा, RJD में उत्साह
ये यात्रा दरभंगा के लोआम से शुरू होगी.

पटना: आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव आज से बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बढ़ाओ यात्रा शुरू करने जा रहे हैं. ये यात्रा दरभंगा के लोआम से शुरू होगी. उधर यात्रा को लेकर बिहार में सियासी पारा बढ़ता ही जा रहा है. 

जेडीयू को जहां एक ओर इस यात्रा में कोई दम नहीं नजर आ रहा है वहीं, आरजेडी को लगता है कि तेजस्वी यादव की यात्रा से एनडीए में बेचैनी बढ़ी हुई है इसलिए इसे हलके में ले रही है. ससंदीय कार्यमंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि हर कोई यात्रा निकालने के लिए स्वतंत्र है लेकिन इससे तेजस्वी यादव को कोई फायदा नहीं होने वाला है. 

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता समझ चुकी है कि यात्रा का मकसद है क्या है? यात्रा का मतलब है कि वो अपनी बेरोजगारी दूर करना है. साथ ही आरजेडी के नेता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि जनता फैसला कर चुकी है कि बिहार की गद्दी तेजस्वी के हाथों में जाएगा और केंद्र में गद्दी महागठबंधन को जाएगी. 
 
आपको बता दें कि कार्यक्रम के लिए सारी तैयारियां कर ली गई हैं. इसकी शुरुआत गुरुवार सुबह 11 बजे से होगी. तैयारियों का जायजा लेने के लिए कई विधायक मौके पर पहुंच चुके हैं. इस यात्रा को लेकर आरजेडी नेताओं में भारी उत्साह भी देखने को मिल रहा है.