close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: तेजस्वी- हेमंत के बीच होगी अहम मुलाकात, सीटों के फंसे पेंच पर होगी बातचीत

माना जा रहा है कि सीटों में फंसे पेंच को सुलझाने और झारखंड में विपक्षी एकता बनी रहे इसके लिए तेजस्वी यादव रांची आ रहे हैं.

रांची: तेजस्वी- हेमंत के बीच होगी अहम मुलाकात, सीटों के फंसे पेंच पर होगी बातचीत
तेजस्वी यादव और हेमंत सोरेन की मुलाकात होगी. (फाइल फोटो)

रांची: झारखंड़ विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Election 2019) में सियासी समीकरण बैठाने में सभी राजनीतिक पार्टियां जुटी हैं. चुनाव में किस दल के साथ गठबंधन करना है और किस-किस सीट पर चुनाव लड़ना है, इसको लेकर सियासी उठापठक भी तेज हो गई है. इसी क्रम में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)  गुरुवार शाम रांची आ रहे हैं.

तेजस्वी यादव रांची में झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) से मुलाकात करेंगे. दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात हेमंत सोरेन के आवास पर होगी. माना जा रहा है कि सीटों में फंसे पेंच को सुलझाने और झारखंड में विपक्षी एकता बनी रहे इसके लिए तेजस्वी यादव रांची आ रहे हैं.

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात खासी अहम मानी जा रही है. आपको बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव में अब एक महीने से भी कम का समय बचा है. इससे पहले राजनीतिक दल गठबंधन में सीटों को लेकर फंसे पेंच को सुलझाने में जुट गए हैं.

गौरतलब है कि शनिवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) से मिलने रांची के रिम्स (RIIMS) में हेमंत सोरेन गए थे. मुलाकात के बाद, हेमंत सोरेन ने कहा था कि लालू यादव ने चुनाव को लेकर कुछ अहम सुझाव दिए हैं. ऐसे में हेंमत सोरेन और तेजस्वी यादव को बीच ये मुलाकात खासी अहम है. जानकारी के मुताबिक, इस मुलाकात के बाद सीटों को लेकर कुछ तस्वीर साफ हो सकती है.