close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लिपि सिंह मामले में तेजस्वी यादव ने की जांच की मांग, कहा- जेडीयू में चलता है RCP टैक्स

तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में आरसीपी टैक्स चलता है. यही वजह है कि जेडीयू के नेता आरसीपी टैक्स देकर यहां एमएलसी बनते हैं.

लिपि सिंह मामले में तेजस्वी यादव ने की जांच की मांग, कहा- जेडीयू में चलता है RCP टैक्स
तेजस्वी यादव ने आरसीपी सिंह पर निशाना साधा है.

पटनाः अनंत सिंह प्रकरण में बाढ़ एएसपी लिपी सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. दिल्ली में एक नेता की गाड़ी इस्तेमाल किए जाने को लेकर अब तेजस्वी यादव ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री से पूरे मामले पर जांच की मांग की है. साथ ही तेजस्वी यादव ने यह भी कहा है कि भ्रष्टाचार के मामले में केवल लालू परिवार को ही सजा क्यों होनी चाहिए. आरसीपी सिंह पर भी भ्रष्टाचार को लेकर जांच चलनी चाहिए. क्योंकि उनके बेटी पुलिस ड्यूटी में अन्य सासंदों की गाड़ियों का प्रयोग करती है.

अनंत सिंह प्रकरण ने जहां एएसपी लिपी सिंह को सुर्खियां में ला खड़ा किया. वहीं, अब इस मामले ने उनकी मुसीबत बढ़ा दी है. दिल्ली कोर्ट में सांसद की गाड़ी लेकर पहुंची लिपी सिंह के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मोर्चा खोल दिया है. तेजस्वी यादव ने अनंत सिंह के मामले को न्यायिक प्रक्रिया बताया है. लेकिन इसके साथ ही आरसीपी सिंह के खिलाफ मोर्चा भी खोल दिया है.

तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में आरसीपी टैक्स चलता है. यही वजह है कि जेडीयू के नेता आरसीपी टैक्स देकर यहां एमएलसी बनते हैं या पद पाते हैं. लिपी सिंह ने जिस गाड़ी का दिल्ली में इस्तेमाल किया वो किसी एमएलसी की है और उसका इस्तेमाल लिपी सिंह कर रही हैं. जबकि उस गाड़ी पर पार्लियामेंट का पास लगा हुआ था. सुशील मोदी को मामले पर प्रेस कान्फ्रेंस कर जवाब देना चाहिए. नीतीश कुमार बताएं इस मामले को लेकर वो क्या कार्रवाई कर रहे हैं. 

भ्रष्टाचार के मसले पर सिर्फ लालू परिवार को ही निशाना क्यों बनाया जाता है. लालू परिवार पर ही कार्रवाई क्यों होती है. आरसीपी सिंह को लेकर भी जांच होनी चाहिए. आरसीपी सिंह की बेटी ऐसी लक्जरी गाड़ियों का इस्तेमाल कर रही हैं जो मुख्यमंत्री के पास भी नहीं. नीतीश कुमार मामले पर जवाब दें.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों और राज्य कार्यकारिणी के सदस्यों के साथ सदस्यता अभियान की समीक्षा को लेकर रविवार को बैठक की. बैठक के दौरान राबड़ी देवी को ऑनलाईन सदस्य बनाया गया. राबड़ी देवी ने तेजस्वी यादव को पार्टी की सदस्यता दिलायी. तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी ने 50 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य तय किया है. लेकिन हमें लगता है कि हम उससे कहीं ज्यादा सदस्य बनाएंगे.