close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेजप्रताप ने स्थगित किया जनता दरबार, जेडीयू-बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया

 तेजप्रताप के जनता दरबार स्थगित होने पर जहां बीजेपी और जेडीयू ने अपनी प्रतिक्रिया दी. वहीं, आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि उन्हें तेजप्रताप के जनता दरबार की जानकारी ही नहीं है. 

तेजप्रताप ने स्थगित किया जनता दरबार, जेडीयू-बीजेपी ने दी प्रतिक्रिया
बिहार में बीजेपी और जेडीयू ने तेजप्रताप के बहाने तेजस्वी और आरजेडी पर हमला बोला है.

पटना: बिहार सरकार में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव का आज होने वाला जनता दरबार स्थगित हो गया है. तेजप्रताप के जनता दरबार स्थगित होने पर जहां बीजेपी और जेडीयू ने अपनी प्रतिक्रिया दी. वहीं आरजेडी उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि उन्हें तेजप्रताप के जनता दरबार की जानकारी ही नहीं है. 

लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद लालू के बड़े लाल तेजप्रताप आज जनता दरबार लगाने जा रहे थे. लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया है. अब बिहार में भारतीय जनता पार्टी और जेडीयू ने तेजप्रताप के बहाने तेजस्वी और आरजेडी पर हमला बोला है. 

 

जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि, तेजस्वी और तेजप्रताप में अहम की लड़ाई है. ये बात सही है कि लालू यादव ने आरजेडी बनाया और इसे काफी मेहनत से आगे भी बढ़ाया लेकिन वो पार्टी जहां व्यक्तिवाद हावी होता है उसका नतीजा इसी तरह होता है. 

वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता अजीत चौधरी ने कहा कि, तेजप्रताप के जनता दरबार का कोई महत्व नहीं हैं. दोनों भाइयों में आगे निकलने को लेकर काफी टकराव है और इसका नुकसान पार्टी को ही उठाना पड़ रहा है. वहीं, राष्ट्रीय जनता दल के उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेजप्रताप क्या करते हैं नहीं करते हैं, इसकी जानकारी उन्हें नहीं होती है. वो तेजप्रताप के बारे में इतना जानते हैं कि वो लालू यादव के बेटे हैं. 

आज तेजप्रताप का जनता दरबार भी था उन्हें कुछ पता नहीं है. तेजप्रताप विपक्षी पार्टियों से ज्यादा आरजेडी के लिए ज्यादा परेशानी खड़ी करते रहे हैं. आज जनता दरबार स्थगित हो गया है और लोगों को अब उनके अगले कदम का इंतजार है.