पटना: बदलाव यात्रा पर निकलेंगे तेजप्रताप यादव, छोटे भाई तेजस्वी नहीं लेंगे इसमें भाग

बदलाव यात्रा की शुरुआत शिवहर से की जाएगीऔर यह यात्रा बिहार के सभी 40 लोकसभा क्षेत्रों में जाएगी.

पटना: बदलाव यात्रा पर निकलेंगे तेजप्रताप यादव, छोटे भाई तेजस्वी नहीं लेंगे इसमें भाग
इसके पहले तेजस्वी यादव भी 'संविधान बचाओ यात्रा' और 'साइकिल यात्रा' कर चुके हैं. (फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी नेता और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव आज से बदलाव यात्रा की शुरुआत करेंगे. उन्होंने पहले ही घोषणा की थी कि वो एक फरवरी से इस यात्रा की शुरुआत करेंगे. बदलाव यात्रा की शुरुआत शिवहर से होगी और यह यात्रा बिहार के सभी 40 लोकसभा क्षेत्रों में जाएगी.

तेजप्रताप यादव के समर्थक उनकी इस यात्रा को लेकर काफी उत्साहित हैं लेकिन फिलहाल यात्रा में किसी भी बड़े आरजेडी नेता या तेजस्वी यादव के शामिल होने की सूचना आई है. आपको बता दें कि गुरुवार को तेजस्वी यादव ने भी दिल्ली में 13 प्वाइंट रोस्टर के खिलाफ मंडी हाउस से संसद तक मार्च किया था. 

हालांकि, तेजस्वी यादव के इस मार्च में भी बड़े भाई तेजप्रताप कहीं नजर नहीं आए. फिलहाल बदलाव यात्रा में किसी भी बड़े आरजेडी नेता के शामिल होने की सूचना नहीं है. आपको बता दें कि पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की अर्जी देने के बाद तेजप्रताप लंबे समय तक बिहार से दूर थे. 

बिहार आने के बाद तेजप्रताप ने राजनीति में जोरदार वापसी की. उन्होंने लगातार पटना स्थित आरजेडी कार्यालय में जनता दरबार लगाया और इसके बाद बदलाव यात्रा की घोषणा की. देखना यह होगा कि इस यात्रा से तेजप्रताप यादव को कितना फायदा होगा. 

इसके पहले तेजस्वी यादव भी 'संविधान बचाओ यात्रा' और 'साइकिल यात्रा' कर चुके हैं और सियासी गलियारे में ये भी कहा जा रहा है कि छोटे भाई तेजस्वी यादव को जवाब देने के लिए इस यात्रा की योजना बनाई गई है.