close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: बिहार की इस लड़की ने साक्षी मिश्रा की तरह बनाया वीडियो, कहा-'पापा परेशान मत करो'

लड़की वीडियो में अपना आधार कार्ड दिखाते हुए कहा कि हमारे पास आधार कार्ड दिखाने के लिए है. इतना ही नहीं लड़की यह भी कहती है कि हमलोगों की शादी करने की उमर है.

VIDEO: बिहार की इस लड़की ने साक्षी मिश्रा की तरह बनाया वीडियो, कहा-'पापा परेशान मत करो'
लड़की वीडियो में अपना आधार कार्ड दिखाते हुए कहा कि हमारे पास आधार कार्ड दिखाने के लिए है.

बेतिया: यूपी के बरेली के विधायक की बेटी साक्षी की कहानी अब धीरे-धीरे कई प्रेमी युगल दोहरा रहे हैं. बिहार के बेतिया के छावनी मोहल्ले के एक प्रेमीयुगल ने शादी के बाद साक्षी मिश्रा की तरह वीडियो वायरल किया है. यह शहर से लेकर गांव तक विभिन्न वाट्स एप ग्रुपों व फेसबुक पर देखा जा रहा है. मोहल्ले के किराना व्यवसायी नितेश यादव के साथ अंतरजातीय शादी रचाने वाली युवती के अनुसार उसे उसके परिवार वालों की ओर से धमकी मिल रही है. दोनों छिपकर किसी जगह पर रह रहे हैं. 

वायरल वीडियो में लड़की उत्तरप्रदेश के बरेली के विधायक राजेश मिश्रा की पुत्री साक्षी की तर्ज पर ही युवती कह रही है- पापा, हम शादी कर चुके हैं, प्लीज धमकी देना बंद करिए. यह सब दिखावटी नहीं है. यह सब सही है. आप लोग पहले भी धमकी दे चुके है कि शादी नहीं हो सकता, मार देंगे. घर पर जाकर भी आपलोगों ने धमकी दिया था. अगर हमलोगों को कुछ हुआ तो उसके जिम्मेदार आपलोग होंगे. इसकी (प्रेमी नितेश यादव) फैमली को तंग करना बंद कर दीजिए आपलोग. पुलिस, दारोगा करके आप लोगों को कुछ नहीं मिलेगा. अगर आपलोग ये सोचते है कि हमलोगों को नाबालिग में फंसा देंगे तो यह आपकी भूल होगी.'

 

लड़की वीडियो में अपना आधार कार्ड दिखाते हुए कहा कि हमारे पास आधार कार्ड दिखाने के लिए है. इतना ही नहीं लड़की यह भी कहती है कि हमलोगों की शादी करने की उमर है. पापा मैं अपने पति के साथ हूं और पूरी तरह सेफ हूं. आपलोग धमकी देना बंद कीजिए.

 

सबसे आश्चर्य की बात वीडियो में एक जगह पर अपना संवाद करने के बाद जब उसका प्रेमी संवाद शुरू कर रहा होता है तो लड़की मुस्करा रही है. लोगों का कहना है कि साक्षी प्रकरण के बाद से इस प्रकार का वीडियो वायरल करने का फैशन बनने लगा है.

वहीं, पुलिस ने मामले को प्रेम प्रसंग बताया है किसी तरह का कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है और ना ही लड़के के परिवार को पुलिस ने परेशान किया है. मामले में आवेदन मिलने पर पुलिस कार्यवाई कर सकती है.