बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 43, सीवान में एक ही परिवार की 4 महिलाएं संक्रमित
Advertisement

बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 43, सीवान में एक ही परिवार की 4 महिलाएं संक्रमित

बिहार में कोरोना के चार और मरीजों की पुष्टि हुई है. राज्य में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 43 हो गई है. बिहार के सीवान जिले में एक ही परिवार की चार महिलाएं कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. ये सभी महिलाएं कोरोना मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुई है. 

राज्य में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 43 हो गई है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: बिहार में कोरोना वायरस के चार और मरीजों की पुष्टि हुई है. राज्य में अब कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 43 हो गई है. बिहार के सीवान जिले में एक ही परिवार की चार महिलाएं कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. ये सभी महिलाएं कोरोना मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुई है. 

चारों महिलाओं की उम्र 26, 18, 12 और 29 साल है. ये सभी ओमान में आए एक व्यक्ति के संपर्क में आई थीं और अब सभी की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. कोरोना मरीजों के संख्या बढ़ने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेटरी संजय कुमार ने ट्वीट कर दी है.

आपको बता दें कि गुरुवार को नवादा में भी एक शख्स के कोरोना संक्रमित होने की रिपोर्ट आई थी. बिहार में कोरोना वायरस संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है. इस दौरान इनमें से 15 लोग इलाज के बाद ठीक भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

उल्लेखनीय है कि स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, गुरुवार सुबह तक बिहार के 11 जिलों में कोरोना के मरीज मिले हैं. इनमें सबसे अधिक सीवान में 14, पटना में 5, मुंगेर में 7, नालंदा में 2, गया में 5, गोपालगंज में 3, बेगूसराय में 3, लखीसराय, सारण, नवादा और भागलपुर में एक-एक समेत कुल 43 कोरोना के मरीज मिलें हैं.