कोरोना वायरस से बचने के लिए लिया गया बड़ा फैसला, बढ़ाए गए प्लेटफॉर्म टिकट के दाम
Advertisement

कोरोना वायरस से बचने के लिए लिया गया बड़ा फैसला, बढ़ाए गए प्लेटफॉर्म टिकट के दाम

 पं.दीनदयाल उपाध्याय मंडल द्वारा एक निर्णय के तहत भीड़ वाले स्टेशनों पर भीड़-भाड़ को कम करने तथा जागरूकता के उद्देश्य से छह रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट के मूल्य में अस्थायी वृद्धि करते हुए 50 रुपये कर दिया गया है.

 

छह रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट के मूल्य में अस्थायी वृद्धि करते हुए 50 रुपये कर दिया गया है.

पटना: कोरोना वायरस के संक्रमण को कम करने के मद्देनजर पं.दीनदयाल उपाध्याय मंडल द्वारा एक निर्णय के तहत भीड़ वाले स्टेशनों पर भीड़-भाड़ को कम करने तथा जागरूकता के उद्देश्य से छह रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट के मूल्य में अस्थाई वृद्धि करते हुए 50 रुपये कर दिया गया है.

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी राजेश कुमार ने बुधवार को बताया कि पं. दीनदयाल उपाध्याय मंडल के पं.दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन, गया, सासाराम, डेहरी अन सोन, अनुग्रह नारायण रोड एवं भभुआ रोड स्टेशन पर अब प्लेटफॉर्म टिकट के मूल्य में वृद्घि करते हुए 50 रुपये कर दिया गया है.

उन्होंने स्पष्ट किया कि यह अस्थायी वृद्घि है, जो 15 अप्रैल तक लागू रहेगी. राजेश कुमार ने बताया कि इससे पहले मंगलवार को दानापुर रेल मंडल के 13 रेलवे स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकटों के मूल्य को 10 रुपये से बढ़ाकर 50 रुपये किया गया था.

उन्होंने बताया कि अन्य सभी स्टेशन पर प्लेटफॉर्म टिकट पूर्व की तरह 10 रुपये में ही मिलते रहेंगे. उन्होंने कहा इस मूल्य वृद्घि का कारण स्टेशनों के प्लेटफॉर्म पर भीड़ कम करना है.