झारखंड: जंगल में ले जा कर महिला से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराया मामला
Advertisement

झारखंड: जंगल में ले जा कर महिला से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराया मामला

 पीड़िता का पति मुंबई से मजदूरी कर लौटा था, जिसके कारण वह क्वारंटाइन सेंटर में रह रहा था. पीड़िता ने 27 मई की सुबह उनकी पत्नी रूबी देवी (काल्पनिक नाम) पति के लिए खाना लेकर क्वारंटाइन सेंटर गई थी. 

झारखंड: जंगल में ले जा कर महिला से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराया मामला. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लातेहार: झारखंड के लातेहार के छिपादोहर थाना क्षेत्र के होसिर जंगल मे एक महिला के साथ कुछ युवकों ने गैंग रेप किया. इसके बाद यह मामला पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गया. घटना के संबंध में छिपादोहर थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की है.

बताया जाता है कि पीड़िता का पति मुंबई से मजदूरी कर लौटा था, जिसके कारण वह क्वारंटाइन सेंटर में रह रहा था. पीड़िता ने 27 मई की सुबह उनकी पत्नी रूबी देवी (काल्पनिक नाम) पति के लिए खाना लेकर क्वारंटाइन सेंटर गई थी. 

पीड़ित ने खाना पहुंचा कर लौटने के क्रम में पहले से घात लगाए होसिर गांव के ही नीरज सिंह, अमरेश कुमार और अरुण  सिंह नाम के 3 युवकों ने महिला को पकड़ लिया और पास के जंगल मे ले जा कर बारी बारी उसके साथ बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया. 

वही तीनों आरोपी बलात्कार करने के बाद महिला को छोड़ कर वहां से भाग गए. बाद में महिला किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने 48 घंटे के अंदर ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.