close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : छपरा में एमआर के घर चोरी, 10 लाख का सामान उड़ा ले गए चोर

घटना के बाद परिवारवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. अब आगे की कार्रवाई चल रही है.

बिहार : छपरा में एमआर के घर चोरी, 10 लाख का सामान उड़ा ले गए चोर
छपरा में एमआर के घर भीषण चोरी.

छपरा : बिहार के छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के नबीगंज मोहल्ले में चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. नबीगंज मोहल्ले में स्थित एक घर से शातिर चोरों ने 10 लाख के सामान की चोरी कर ली है. नवीगंज निवासी मुकेश जो कि पेशे से मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव हैं, चोरी उन्हीं के घर से हुई है. मुकेश ने बताया कि उनके घर से लगभग सात लाख के गहने, नगद के साथ अन्य समान चोरों ने चुरा लिए.

घटना के बाद परिवारवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. अब आगे की कार्रवाई चल रही है.

बताया जा रहा है कि चोरों ने घर के छत से अंदर प्रवेश किया और कमरे में सो रहे लोगों को कमरे में ही बंद कर दिया. जो कमरा खुला था. उसी कमरे में से सामानों की चोरी की. बाद में घर को बाहर से बंद कर चले गए.

कुछ दिन पहले शहर से बाहर गए मुकेश के भाई जब बुधवार को घर पहुंचे तो बाहर से घर बंद पाया. जब उन्होंने फोन किया तो पता चला कि घरवाले भीतर ही हैं. घरवाले जब नींद से जगे तो वो अचंभित पड़ गए. उन्होंने देखा कि घर में सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा है. घर में चोरी हो गई है.

शहर में इन दिनों चोरी की घटना आम बात हो गई है. कहीं बंद घर से लाखों के सामान की चोरी हो रही है तो कहीं रातों-रात चोर पूरा का पूरा घर ही साफ कर दे रहे हैं. लोगों को अब घर की सुरक्षा और चोरों का भय सताने लगा है.