close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसराय: तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार, देसी पिस्टल-कारतूस सहित लूटे सामान बरामद

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी पिस्टल, चार कारतूस और एक मोबाइल फोन बरामद किया. इतना ही नहीं पुलिस ने अपराधियों के पास से एक बाइक भी बरामद की गई है. 

बेगूसराय: तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार, देसी पिस्टल-कारतूस सहित लूटे सामान बरामद
पुलिस ने हत्या में शामिल अमन कुमार, ओम प्रकाश कुमार और अंकित कुमार को गिरफ्तार किया है.

बेगूसराय: बिहार (Bihar) के बेगूसराय पुलिस ने आखिरकार लूट और हत्या मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी पिस्टल, चार कारतूस और एक मोबाइल फोन बरामद किया. इतना ही नहीं पुलिस ने अपराधियों के पास से एक बाइक भी बरामद की गई है. 

पुलिस ने हत्या में शामिल अमन कुमार, ओम प्रकाश कुमार और अंकित कुमार को गिरफ्तार किया है. हालांकि गिरफ्तार अपराधियों का कोई अपराधिक रिकॉर्ड नहीं है. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि अपराधियों के पास से लूटे हुए कई सामान बरामद हुए हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले में आरोपियों से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार अपराधियों ने हत्या की बात को स्वीकार कर ली है.

 

आपको बता दें 25 अगस्त की रात गढ़हारा थाना क्षेत्र के तेघड़ा से जन्माष्टमी मेले का आयोजन किया गया था. मेले से लौट रहे युवक पर कुछ अपराधियों ने धावा बोल दिया और उसका मोबाइल छिन कर भागने लगे. अपने दोस्त के साथ रुपेश ने अपराधियों का पीछा किया.

पीछा करता देख अपराधियों ने रुपेश को गोली मार दी. मौके पर ही रुपेश की मौत हो गई. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई.मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरु की. गुप्त सूचना के आधार पर एसपी, डीएसपी ने जगह-जगह छापेमारी की. छापेमारी में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया. पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है. (Edited By: Anupma Kumari)