नालंदा: ट्रक-टेंपो में हुई भीषण टक्कर, 5 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

घायल लोगों को नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस दुर्घटना में टेंपों के परखच्चे उड़ गए हैं.

नालंदा: ट्रक-टेंपो में हुई भीषण टक्कर, 5 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नालंदा: नालंदा जिले  में बिहार को पड़ोसी राज्य झारखंड से जोड़ने वाली प्रमुख मार्ग एनएच 20 पर ट्रक एवं टेंपों की सीधी टक्कर हो गई. इस टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई. जबकि घटना में पांच लोग जख्मी हो गए. घायल लोगों को नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस दुर्घटना में टेंपों के परखच्चे उड़ गए हैं.  बता दें कि घटना के बाद आस-पास के ग्रामीणों ने बहुत मुश्किल से घायल लोगों को क्षतिग्रस्त टैंपू से निकाला. इस बीच घटना की जानकारी पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. वहीं, दुर्घटना में घायल पांच लोगों में से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. 

घटना के बारे में राजगीर डीएसपी सोमनाथ ने बताया कि ट्रक बिहार शरीफ से नवादा की ओर भागा है. इसको लेकर पड़ोसी जिला नवादा की पुलिस से संपर्क कर ट्रक को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, टैंपों वारसलीगंज के  कतरी गांव से आ रही थी. आपको बता दें कि घटना गिरियक थाना क्षेत्र के दुर्गापुर गांव के  पास हुई. गौरतलब है कि चालकों की लापरवाही के कारण देशभर में लगातार स़ड़क हादसे के मामले सामने आ रहे हैं. वहीं, सरकार के यातायात नियमों के कड़ा करने का भी असर चालकों पर नहीं पड़ता दिख रहा है.