झारखंड: TSPC संगठनों ने पुलिस को दी चुनौती, दीवारों पर टांगे लाल रंग के बैनर
Advertisement

झारखंड: TSPC संगठनों ने पुलिस को दी चुनौती, दीवारों पर टांगे लाल रंग के बैनर

चिपकाए गए पोस्टर में संगठन ने 18 बिंदुओं पर जोर देते हुए पुलिस प्रशासन की मदद से जनता को बरगलाते हुए कोयला ट्रांसपोर्टिंग को रोकने की अपील की है.

TSPC संगठनों ने दीवारों पर टांगे लाल रंग के बैनर.

मनीष कुमार/रांची: उग्रवादी संगठन टीएसपीसी (TSPC) के सदस्यों ने पुलिस को चुनौती देते हुए रातू रोड न्यू मार्केट में पोस्टर और बैनरबाजी की. उग्रवादी संगठन ने देवकमल अस्पताल की ओर से संचालित नगर निगम अस्पताल (Nagar Nigam Hospital) की दीवारों पर लाल रंग का बैनर टांगा.

इसकी सूचना मिलते ही कोतवाली थाने की पुलिस ने बैनर को उतार दिया है. वहीं, चिपकाए गए पोस्टर में संगठन ने 18 बिंदुओं पर जोर देते हुए पुलिस प्रशासन की मदद से जनता को बरगलाते हुए कोयला ट्रांसपोर्टिंग को रोकने की अपील की है. वहीं, पोस्टर बैनर की जानकारी मिलते ही मौके पर कोतवाली थाना पहुंची. इसके बाद बैनर और पोस्टर को हटा दिया गया.

इसके साथ ही थाना प्रभारी ने कहा कि सीसीटीवी (CCTV) फुटेज देखकर पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि संगठन की ओर से शहर के बीचों-बीच कब पोस्टर और बैनर लगाया गया है. अभी पुलिस को भी इससे संबंधित विस्तृत जानकारी नहीं मिल पायी है. पुलिस जांच में जुटी हुई है. बता दें कि झारखंड के कुछ इलाकों में नक्सली संगठनों द्वारा इस तरह की हरकतें लगातार अंजाम दी जा रही है. हालांकि, इसको लेकर झारखंड पुलिस अभियान के तहत कार्रवाई करने में जुटी है.

Amita Kumari, News Desk