दो निर्मम हत्या से कांप उठा सुपौल, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

मृतक के घरवालों की शिकायत पर राघोपुर थाने ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया और सोमवार को हत्या की गुत्थी सुलझा लिया.

दो निर्मम हत्या से कांप उठा सुपौल, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
दो निर्मम हत्या से कांप उठा सुपौल, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार.

सुपौल: बिहार के सुपौल में दो निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. पहली घटना में एक प्रेमिका को उसके प्रेमी के घरवालों ने मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के अनुसार, रविवार को प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था.

इसी दौरान प्रेमिका के घरवालों ने लड़के को देखा लिया और पकड़कर उसकी निर्मम हत्या कर दी. हत्या के बाद, प्रेमिका के घरवालों ने युवक की लाश को नदी किनारे दफना दिया. इधर, मृतक के घरवालों की शिकायत पर राघोपुर थाने ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया और सोमवार को हत्या की गुत्थी सुलझा लिया.

सोमवार को एसपी ने बताया कि, इस मामले में मृतक का शव बरामद कर लिया गया है और प्रेमिका सहित उसके मां-बाप को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, एक अन्य घटना में गरीबी के कारण एक पिता ने अपनी मूक बधिर बेटी की निर्मम हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार, 4 दिनों से लापता नाबालिग लड़की की रविवार दोपहर वीणा इलाके से लाश बरामद हुई. मृतका की बड़ी बहन और मां ने आरोपी पिता के खिलाफ सदर थाने में बयान देते हुए, एफआईआर दर्ज कराई थी. इसके बाद, पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. मामले की जानकारी देते हुए सुपौल एसपी ने कहा कि, आरोपी पिता को जेल भेज दिया गया है.