मोतिहारी: ढाका में जुलूस के दौरान आपस में भिड़े दो पक्ष, पुलिस जवान सहित एक दर्जन घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar450230

मोतिहारी: ढाका में जुलूस के दौरान आपस में भिड़े दो पक्ष, पुलिस जवान सहित एक दर्जन घायल

सभी घायलों का ढाका रेफरल अस्पताल में इलाज करवाया गया है. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए इलाके में पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवान फ्लैग मार्च कर रहे हैं.

तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए इलाके में पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवान फ्लैग मार्च कर रहे हैं. (फाइल फोटो)

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी के ढाका में एक जुलूस के दौरान दो पक्ष आपस मे भीड़ गए. दोनों पक्षों के बीच जमकर पथराव हुआ जिसमें एक पुलिस जवान सहित करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों का ढाका रेफरल अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए इलाके में पुलिस और अर्धसैनिक बल के जवान फ्लैग मार्च कर रहे हैं.

जुलूस के दौरान दोनों पक्ष एक दूसरे पर पहले पथराव शुरू करने का आरोप लगा रहे है. पथराव और हंगामे के बीच जुलूस में शामिल असामाजिक तत्वों ने ढाका पुलिस पर हमला बोला और थाने की गाड़ी का शीशा तक फोड़ डाला.  वहीं, पुलिस जीप के अंदर बैठे ढाका थाना पुलिस ने तीन राउंड हवाई फायरिंग कर अपनी जान बचाई. 

स्थिति को संभालने के लिए डीएम और एसपी खुद ढाका पहुंचे और दोनों पक्षों के मुख्य लोगों के साथ बैठक कर मामले को सुलझाया.  इस दौरान रात भर अफवाहों का बाजार गर्म रहा. सुबह से ढाका की सभी दुकानें बंद है . फिलहाल  स्थिति यह है कि ढाका की सड़कों पर सन्नाटा छाया हुआ है.

ढाका की सड़कें सुनी है. चौक-चौराहों पर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गई है. ढाका में पुलिस और अर्द्घसैनिक बल के जवान गस्त लगा रहे है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताया जा रहा है. हालांकि दोनों पक्षों के बीच क्यों तनाव हुआ और क्यों पथराव शुरू हुआ इसका खुलासा अभी तक नहीं किया गया है.