close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बेगूसरायः लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो कुख्यात गिरफ्तार

बिहार के बेगूसराय जिले में एक बैंक कर्मचारी से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने दो कुख्यात को गिरफ्तार किया है.

बेगूसरायः लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो कुख्यात गिरफ्तार
बेगूसराय में लूट कांड के दो कुख्यात को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले में एक बैंक कर्मचारी से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने दो कुख्यात को गिरफ्तार किया है. अपराधियों के पास से पुलिस ने 10 मोबाइल को लूटे हुए रकम बरामद किए हैं. घटना 14 मई को हुई थी.

बेगूसराय के तेघड़ा थाना क्षेत्र में बंधन बैंक के एक कर्मचारी से लूट मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने लूट में शामिल दो कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार किया है पुलिस ने उसके पास से 10 मोबाइल और लूटे गए रकम में से 10 हजार रुपये बरामद किया है.

बताया जाता है कि तेघड़ा थाना क्षेत्र के बरौनी फ्लैग में 14 मई की दोपहर बाइक सवार चार अपराधियों ने हथियार के बल पर बंधन बैंक के कर्मचारी से 2,30,000 रुपये लूट लिए थे. इस मामले में तेघरा डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लूट में शामिल दिलखुश कुमार और अजय कुमार को  गिरफ्तार किया है.

दिलखुश कुमार मूलत मरांची थाना क्षेत्र का रहने वाला है जिस पर दो हत्या समेत चार मामले दर्ज हैं. तेघड़ा डीएसपी ने बताया की लूट में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, बाकी दो अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

पुलिस अब गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर अन्य अपराधियों को पकड़ने की प्रयास में लग गया है.