Breaking News
  • बिहार के लोग इतनी बड़ी आपदा का डटकर मुकाबला कर रहे हैं, इसके लिए बधाई: पीएम मोदी
  • बिहार विधान सभा चुनावी रैली में पीएम मोदी ने भोजपुरी में लोगों को किया प्रणाम
  • कोरोना के इस समय में भी गरीबों को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए एनडीए सरकार ने काम किया: पीएम मोदी

भोजपुर: आकाशीय बिजली की चपेट में आए दो लोग, एक की मौत

भोजपुर में कल देर रात आकाशीय बिजली की चपेट में दो लोग आज आ गए. जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक बुरी तरह जख्मी हो गया है. घायल का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है. 

भोजपुर: आकाशीय बिजली की चपेट में आए दो लोग, एक की मौत
युवक मवेशी चराने के लिए सोन नद के किनारे गया हुआ था. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में कल देर रात आकाशीय बिजली की चपेट में दो लोग आ गए. जिसमें एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक बुरी तरह जख्मी हो गया है. घायल का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है. 

घटना जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के पश्चिमी इंग्लिशपुर गांव की है. बताया जा रहा है कि इमादपुर थाना क्षेत्र के पश्चिमी इंग्लिश पुर गांव निवासी चंद्र सिंह के 14 वर्षीय बेटे गोरख कुमार और गांव का ही एक युवक मवेशी चराने के लिए सोन नदी के किनारे गया हुआ था. 

तभी तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली गिर गई और उसकी चपेट में दोनों युवक आ गए. इस घटना में गोरख कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दुसरे युवक के पैर में ठनका का छिंटा पड़ गया है जिससे वह जख्मी हो गया है.

जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.बहरहाल इस मामले की सूचना मिलते ही इमादपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है.