Vaishali: पोस्टमार्टम और अंतिम संस्कार के बाद जिंदा मिला युवक, जानें क्या है अजीबोगरीब मामला?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2315521

Vaishali: पोस्टमार्टम और अंतिम संस्कार के बाद जिंदा मिला युवक, जानें क्या है अजीबोगरीब मामला?

Vaishali News: 21 जून को पुलिस ने एक शव बरामद किया था उसे सन्नी का घोषित करते हुए, उसका पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौंप दिया था.

मरा युवक जिंदा पकड़ा गया

Vaishali News: बिहार के वैशाली से एक अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स का उसके परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया था. 5 दिन बाद पुलिस ने उसे जिंदा बरामद किया है. कमाल की बात ये है कि युवक की लाश पुलिस ने बरामद की थी और पोस्टमार्टम कराके परिजनों को सौप दी थी. दरअसल, वैशाली का सन्नी कुमार बीती 18 जून को अपनी प्रेमिका रानी के साथ अचानक से गायब हो गया था. लड़की के घरवालों ने सन्नी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया था.

इसके तीन दिन बाद 21 जून को सन्नी के पिता ने वैशाली के गंगा ब्रिज थाने को सूचना दी कि रानी के परिवार वालों ने हमारे बेटे को जलाकर मौत के घाट उतार दिया है और उसका शव समस्तीपुर जिले के मोहनपुर ओपी में मिला है. गंगा ब्रिज थाने की पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो एक डेड बॉडी पड़ी थी जो कि 80 प्रतिशत जली हुई थी. पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराया और शव को परिजनों को सौंप दिया. 

ये भी पढ़ें- Patna: सीमांचल एक्सप्रेस में पैंट्रीकार के मैनेजर से एक लाख रुपये की लूट, शराब माफिया का एंगल सामने आया

परिजनों ने हिंदू रीति रिवाज से सन्नी का अंतिम संस्कार भी कर दिया. साथ ही समस्तीपुर में रानी के परिवार वालों पर हत्या का मुकदमा भी दर्ज करा दिया. इसी बीच गंगा ब्रिज थाना के प्रभारी अभिषेक त्रिपाठी को जानकारी मिली कि सन्नी के परिवार वालों ने गलत पहचान की है, वह डेड बॉडी उनके बेटे का नहीं है. इतना ही नहीं सन्नी के जिंदा होने के भी सुराग पुलिस को हाथ लगे. जिसके बाद नए सिरे से जांच शुरू हुई. थाना प्रभारी को सूचना मिली कि सन्नी अभी जिंदा है और अपनी प्रेमिका के साथ बक्सर में रह रहा है. थाना प्रभारी ने एक टीम बनाकर बक्सर में छापेमारी की और बक्सर बस स्टैंड से लड़की के साथ को सन्नी को गिरफ्तार कर लिया गया.  

TAGS

Trending news