गुप्तांग काटा...दोनों आंखें निकाल ली, वैशाली में युवक के साथ ऐसी क्रूरता कि दिल दहल जाएगा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2267491

गुप्तांग काटा...दोनों आंखें निकाल ली, वैशाली में युवक के साथ ऐसी क्रूरता कि दिल दहल जाएगा

Vaishali Crime News: राघोपुर के सैदाबाद पंचायत के वार्ड संख्या 9 में 20 वर्षीय रोहित की निर्मम हत्या कर हत्यारों ने सुनसान खेत में शव को फेंक कर निकल गए. हत्यारों ने शव के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी थी. 

वैशाली क्राइम न्यूज

Vaishali Crime News: वैशाली जिले के राघोपुर में 28 मई दिन मंगलवार को भयावह वारदात सामने आई. जिले राघोपुर के सैदाबाद पंचायत के वार्ड संख्या 9 में 20 वर्षीय रोहित की निर्मम हत्या कर हत्यारों ने सुनसान खेत में शव को फेंक कर निकल गए. हत्यारों ने शव के साथ क्रूरता की सारी हदें पार कर दी थी. बताया जा रहा है कि हत्यारों ने युवक की दोनों आंखें निकाल ली थी और प्राइवेट पार्ट काटकर पैंट के पॉकेट में डाल दिया था. 

मृतक रोहित की मां ने बताया कि रोहित घर से देर रात बोलकर निकला था कि कुछ ही देर में वापस आ रहे हैं और फिर नहीं आया. उसका मोबाइल बंद बताने लगा. हम लोग परेशान थे. सुबह फिर हल्ला हुआ की खेत में रोहित का शव मिला है. हम लोग जाकर के देखें तो रोहित का ही शव था.

मुजफ्फरपुर में तीन लड़कियां गायब

वहीं, मुजफ्फरपुर में तीन लड़कियों के गायब होने का एक अजब गजब मामला सामने आया है. करीब 15 दिन पूर्व गायब तीन लड़कियों में से दो का मथुरा के रेलवे ट्रैक पर शव मिलने की आशंका को लेकर परिवार वालों में कोहराम मच गया है. मथुरा पुलिस की सूचना पर मुजफ्फरपुर पुलिस लड़कियों की पहचान करने के लिए परिजनों के साथ मथुरा के लिए रवाना हो गई है. 

गायब होने से पहले लड़कियों ने घर में एक पत्र लिख कर छोड़ा था. जिस पत्र में लिखा है कि बाबा ने बुलाया है और भक्ति के लिए हिमालय जा रहे हैं. किसी ने उसे बुलाने की कोशिश की तो खुदकुशी कर लेंगी. इसके बाद परिजनों में आशंका होने लगी और सभी जगह पर तलाश की. जब नहीं मिला तो परिजनों ने पुलिस का दरवाजा खटखटाया. उसके बाद पुलिस ने तीनों लड़कियों की खोज के लिए एक SIT टीम का गठन कर दिया और लड़कियों की तलाश में SIT की टीम जुट गई.

 

Trending news