नालंदा: रिश्तेदार के साथ जा रही युवती के साथ छेड़छाड़, वीडियो हुआ वायरल

 वीडियो में साफ दिख रहा है कि 4-5 बदमाश सुनसान इलाके में किशोरी से छेड़खानी व लूटपाट करने का प्रयास किया. 

नालंदा: रिश्तेदार के साथ जा रही युवती के साथ छेड़छाड़, वीडियो हुआ वायरल
युवती रोते हुए बता रही थी कि वह रिश्तेदार के साथ उधर से गुजर रही थी. (फाइल फोटो)

नालंदा: बिहार के नालंदा में एक बार फिर एक किशोरी के साथ बदमाशों द्वारा छेड़खानी करने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि 4-5 बदमाश सुनसान इलाके में किशोरी से छेड़खानी व लूटपाट करने का प्रयास किया. यह वीडियो हिलसा थाना क्षेत्र के यारपुर खंधा की है.

युवती एक युवक के साथ हाथ में पॉलिबैग लेकर उधर से गुजर रही थी. उसी दौरान कुछ बदमाशों ने उन्हें रोक लिया. एक बदमाश युवती के साथ घिनौना काम करने की भी कोशिश करता है. ये लोग किशोरी से अश्लील शब्द का प्रयोग कर रहे थे. 

युवती रोते हुए बता रही थी कि वह रिश्तेदार के साथ उधर से गुजर रही थी. बदमाशों ने दोनों का मोबाइल भी छीन लिया. एक युवक मोबाइल में घटना की रिकॉडिंग कर रहा था. सात मिनट का वीडियो कई वाहट्सएप ग्रुप पर वायरल किया गया है. ग्रामीणों की मानें तो घटना सप्ताह भर पहले की है. 

दरअसल दोनों युवा जोड़े की शादी तय हो चुकी है. वह अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे. उसी दौरान घटना हुई. इधर मोबाइल पर पूछे जाने पर हिलसा के थानाध्यक्ष प्रेम राज चौहान बताया कि वीडियो इसी थाना इलाके का है. वीडियो के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उन पर कार्रवाई की जाएगी.