बिहार: घूसखोर इंजीनियर के पास मिली अकूत संपत्ति, निगरानी की टीम ने जब्त किए कई कागजात

घूसखोर इंजीनियर के पास से निगरानी को कई फ्लैट और प्लॉट की जानकारी मिली है. पटना के नेउरा में जमीन है.

बिहार: घूसखोर इंजीनियर के पास मिली अकूत संपत्ति, निगरानी की टीम ने जब्त किए कई कागजात
कार्यपालक अभियंता के पास से संपत्तियों के कागजात बरामद.

पटना: बिहार की राजधानी पटना में बीते दिनों 16 लाख रुपए घूस लेते हुए एक्सक्यूटिव इंजीनियर (Executive Engineer) को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार इंजीनियर कटिहार पथ प्रमंडल में कार्यरत हैं. अरविंद कुमार कुमार पर 83 करोड़ के प्रोजेक्ट के लिए 83 लाख रुपये घूस मांगने का आरोप है. निगरानी विभाग ने घुसखोर इंजीनियर मामले में कई खुलासे किए हैं.

घुसखोर इंजीनियर के पास से निगरानी को कई फ्लैट और प्लॉट की जानकारी मिली है. पटना के नेउरा में जमीन है. साथ ही पटना में ही इंजीनियर के पास 3 फ्लैट का मालिकाना हक भी है. गोला रोड में एक फ्लैट अपने मां के नाम पर ले रखा है.

निगरानी की टीम को आशंका है कि कई जमीन के कागजात और पैसे इंजीनियर के परिवारवालों ने जला दिए. निगरानी विभाग की टीम जानकारी इकठ्ठा करने में जुटी है. ज्ञात हो कि घुसखोर इंजीनियर की पत्नी पर नोट जलाने को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. एएसपी मनोज कुमार ने केस दर्ज कराया है. साक्ष्य मिटाने के आरोप में केस दर्ज किया गया है.

बिहार: 16 लाख घूस लेते हुए इंजीनियर गिरफ्तार, बाथरूम में खुद को बंद कर जलाए पैसे

गिरफ्तार इंजीनियर ने निगरानी टीम के द्वारा घर से बरामद सामानों और दस्तावेजों की सूची को फाड़ने की कोशिश की. सूची पर हस्ताक्षर करने के बाद इंजीनियर ने सूची को फाड़ने की कोशिश की.