बिहार: JDU MLA पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, घंटों बनाया बंधक

शशिभूषण हजारी मंगलवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले थे. इस दौरान ब्रम्हपुर गांव के युवाओं ने रोककर उन्हें बंधक बना लिया और बदहाल व्यवस्था को लेकर खूब खरी-खोटी सुनाई.

बिहार: JDU MLA पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, घंटों बनाया बंधक
बिहार: JDU MLA पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, घंटों बनाया बंधक.

दरभंगा: बिहार में बाढ़ (Flood) और कोरोना (Corona) संक्रमण जैसी आपदा ने लोगों को अंदर से झंकझोर कर रख दिया है. ऐसे में अब लोग अपना गुस्सा स्थानीय जनप्रतिनिधियों पर निकाल रहे हैं. ताजा मामला जिले के कुशेश्वरस्थान के ब्रम्हपुर में देखने को मिला. यहां जेडीयू के स्थानीय विधायक शशिभूषण हजारी को ग्रामीणों ने चार घंटे तक बंधक बनाकर रखा और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

 
दरअसल, जेडीयू के विधायक शशिभूषण हजारी मंगलवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले थे. इसी क्रम में, उन्हें ब्रम्हपुर गांव के युवाओं ने रोककर बंधक बना लिया और सड़क, स्वास्थ्य और शिक्षा की बदहाल व्यवस्था को लेकर खूब खरी-खोटी सुनाई.

वहीं, विधायक को बंधक बनाने की खबर से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस बल के सहयोग से, किसी तरह से विधायक को वहां से सुरक्षित निकाला गया.
   
बता दें कि, इसके पूर्व भी 30 जून को विधायक शशिभूषण हजारी को विधानसभा क्षेत्र की जनता ने बंधक बनाया था. वहीं, कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र की जनता इस बात से नाराज है कि, विधायक ने 10 साल के कार्यकाल में क्षेत्र में विकास का कोई काम नहीं किया और अब जब चुनाव सर पर है तो, वह क्षेत्र में घूम कर लोगो का हाल समाचार पूछ रहे हैं.