मधेपुरा: दारोगा पर लगा रिश्वत नहीं देने पर पिटाई करवाने का आरोप, ऑडियो वायरल

मंजेश ने अपने आरोपों को साबित करने के लिए एक ऑडियो क्लिप भी जारी किया है. दावा है कि ऑडियो क्लिप में सदर थाना के दारोगा रामकुमार सिंह की आवाज है, जो मंजेश से रुपये की मांग कर रहे हैं. साथ ही उसे धमका भी रहे हैं.

मधेपुरा: दारोगा पर लगा रिश्वत नहीं देने पर पिटाई करवाने का आरोप, ऑडियो वायरल
मधेपुरा में दारोगा पर लगा रिश्वत नहीं देने पर मरपीट करवाने का आरोप.

शंकर कुमार, मधेपुरा: जिले के सदर थाना में रिश्वत का खुला खेल चल रहा है. ये आरोप लगाया है मंजेश कुमार नाम के एक शख्स ने. मंजेश का आरोप है कि सदर थाने में तैनात दारोगा रामकुमार सिंह ने एक केस में बेल के लिए उससे रिश्वत की मांग की और नहीं देने पर दूसरे केस में फंसा देने की धमकी भी दी. पीड़ित का आरोप है कि जब उसने इस बारे में वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत की तो आरोपी दारोगा रामकुमार ने शराब माफिया और कुछ गुंडों के जरिए उसके घर पर हमला करवा दिया. जिसमें परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

मंजेश के आरोपों से बिहार पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में हैं और खाकी का दामन एकबार फिर दागदार हुआ है. मंजेश ने अपने आरोपों को साबित करने के लिए एक ऑडियो क्लिप भी जारी किया है. दावा है कि ऑडियो क्लिप में सदर थाना के दारोगा रामकुमार सिंह की आवाज है, जो मंजेश से रुपये की मांग कर रहे हैं. साथ ही उसे धमका भी रहे हैं.

मंजेश ने जो आरोप लगाए हैं उसके मुताबिक, जब उसने रामकुमार की शिकायत डीएसपी से की तो उन्होंने कार्रवाई का भरोसा दिलाया, लेकिन इस बात की भनक दारोगा रामकुमार को लग गई. इसके बाद दारोगा ने जिले के कुछ शराब माफिया और गुंडों को भेजकर मंजेश के घर पर हमला करवा दिया. इस हमले में परिवार के तीन सदस्यों को गंभीर चोटें आई. तीनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी नाजुक हालत को देखते हुए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

हालांकि डीएसपी वशी अहमद का कहना है कि मारपीट के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि बाकी आरोपियों की भी तलाश की जा रही है. इस घटना के बाद मंजेश और उसका परिवार खौफ के साये में जीने को मजबूर है.

-- Karan, News Desk