मुजफ्फरपुर : शिक्षक ने की बच्ची की डस्टर से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar557607

मुजफ्फरपुर : शिक्षक ने की बच्ची की डस्टर से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

बिहार के मुजफ्फरपुर में शिक्षा देने वाले एक शिक्षक का अमानवीय चेहरा दिखा. बच्चों को शिक्षा और संस्कार देने के लिए मास्टर साहब ने डस्टर से पिटाई की है. 

बच्ची की पिटाई का वीडियो वायरल.

अरुण श्रीवास्तव/मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक सरकारी स्कूल में एक शिक्षक का अमानवीय चेहरा सामने आया है. शिक्षक बेरहमी से एक बच्ची की ब्लैकबोर्ड साफ करने वाले डस्टर से पिटाई कर रहा है. बच्ची की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा पदाधिकारी भी हरकत में आए.

शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक के द्वारा बच्ची की पिटाई को गलत ठहराया है. उन्होंने कहा कि आरोपी शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा गया है. साथी ही उनका स्टेटमेंट भी लिया गया है.

बिहार के मुजफ्फरपुर में शिक्षा देने वाले एक शिक्षक का अमानवीय चेहरा दिखा. बच्चों को शिक्षा और संस्कार देने के लिए मास्टर साहब ने डस्टर से पिटाई की है. पिटाई से रोती हुई बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि यह वीडियो कुछ दिन पूर्व का है. वीडियो मुजफ्फफरपुर जिला के सरैया प्रखंड के रामकृष्ण दुबियाही पंचायत स्थित राजकीय उच्च मध्य विद्यालय चकमाल (उर्दू) का है. आरोपी शिक्षक का नाम मोहम्मद कासिम है. इस पूरे मामले में जिला शिक्षा अधिकारी डॉ विमल ठाकुर ने कहा है कि मामला गंभीर है. दोषी पाए जाने पर शिक्षक के खिलाफ कर्रवाई की जाएगी.

लाइव टीवी देखें-: