जलजमाव से बिहार के VIP भी नहीं है अछूते, मंत्री नंद किशोर यादव के आवास में घुसा पानी
Advertisement

जलजमाव से बिहार के VIP भी नहीं है अछूते, मंत्री नंद किशोर यादव के आवास में घुसा पानी

 2019 में बारिश में भीषण जलजमाव के बाद सरकार और प्रशासन का दावा था कि इस साल मॉनसून में जलजमाव नहीं होगा. वहीं, मॉनसून की पहली बारिश में ही पटना में कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति बन गई है.

 मंत्री नंद किशोर यादव के आवास परिसर में पानी जमा हो गया है.

पटना: 2019 में बारिश में भीषण जलजमाव के बाद बिहार सरकार और प्रशासन का दावा था कि इस साल मॉनसून में जलजमाव नहीं होगा. वहीं, मॉनसून की पहली बारिश में ही पटना में कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति बन गई है.

क्या आम और क्या खास सभी जलजमाव से परेशान हैं. पिछले साल जहां सुशील मोदी जैसे वीआईपी नेता जलजमाव में फंस गए थे वहीं, इस साल मंत्री नंद किशोर यादव के आवास परिसर में पानी जमा हो गया है. नंद किशोर यादव के आवास में एक से डेढ़ फीट तक पानी जमा हो गया है. 

नंद किशोर यादव के अलावा मंत्री प्रेम कुमार का भी आवास जलजमाव के चपेट में आ गया है. पटना के सचिवालय भी जलजमाव की चपेट में आ गया है. शनिवार के कारण आज दफ्तर बंद है. आम दिनों में जलजमाव के बाद कर्मचारियों को परेशानी होती है. 

बहरहाल, बिहार में इस साल मॉनसून राज्य में प्रवेश कर चुका है और जमकर बारिश भी हो रही है. ऐसे में कंकड़बाग, राजेंद्र नगर सहित कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है.