Bagaha Murder: बगहा में युवक की गला रेत कर हत्या, 10 दिन पहले आया था जेल से बाहर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2327563

Bagaha Murder: बगहा में युवक की गला रेत कर हत्या, 10 दिन पहले आया था जेल से बाहर

Bagaha Murder: बगहा के धनहा थाना क्षेत्र अंतर्गत दहवा गांव में युवक का गला रेता हुआ शव पुलिस ने बरामद किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा. जानकारी के अनुसार, घटना को काफी निर्मम तरीके से अंजाम दिया गया है. 

 

बगहा में युवक की गला रेत कर हत्या

बगहा: Bagaha Murder: बिहार के बगहा के धनहा थाना क्षेत्र के दहवा स्थित एफसीआई गोदाम के बगल में एक युवक का खून से सना हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मचा गया है. मृतक की पहचान दहवा गांव निवासी सिंघासन चौधरी के पुत्र राजिन्द्र चौधरी (35) वर्ष के रूप में हुई है.

दरअसल, आशंका जताई जा रही है कि रंजिश में रविवार को युवक की हत्या की गई है. जिसके शव को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल बगहा भेज दिया है. धनहा थानाध्यक्ष धर्मवीर भारती ने बताया कि मामले की पड़ताल की जा रही है. शव मिलने वाली जगह से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. घटना को अत्यंत निर्मम तरीके से अंजाम दिया गया है. 

आगे बताया कि राजेंद्र चौधरी का शव एफसीआई गोदाम के पास झाड़ियों में पाया गया है और उसके गले पर गहरे कटे हुए निशान मिले हैं. ऐसे में यह निर्मम हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है और मामले की तहकीकात जारी है. पुलिस द्वारा संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है.

राजेंद्र चौधरी की इस हत्या से पूरे गांव में शोक और भय का माहौल है. बताया जा रहा है कि युवक को किसी से जमीनी विवाद था और इस मामले में युवक जेल जा चुका है. जो 10 दिन पहले जेल से निकलकर बाहर आया था. जिसकी हत्या पर पत्नी ने सवाल खड़े किये हैं. घटना में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. अब सवाल यह है कि क्या बिहार में लॉ एंड ऑर्डर सुशासन के राज में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. क्या पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है. इसका जवाब मिलना अभी बाकी है.
इनपुट- इमरान अजीज, बगहा 

यह भी पढ़ें- चिराग पासवान ने जीत ली आखिरी जंग! देखते रह गए चाचा, पार्टी को मिला नया दफ्तर

Trending news