Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2395273
photoDetails0hindi

3 महीने में सरकार जो नहीं कर पाई, जी बिहार झारखंड की खबर ने 7 घंटे में कर दिखाया

Bihar News: बिहार के बेतिया में जी मीडिया की खबर बड़ा असर हुआ है. बेतिया जीएनएम प्रशिक्षण संस्थान केंद्र में छात्राएं जो पिछले तीन महीनों से घुट घुट कर जी रही थी. उन्हें आज शराबी प्राचार्य से छुटकारा मिला है.

प्राचार्य का शराब पीते फोटो वायरल

1/5
प्राचार्य का शराब पीते फोटो वायरल

दरअसल प्राचार्य का तीन महीने पहले कार्यालय में शराब पीते फोटो वायरल हुआ था. इसके साथ ही प्राचार्य का मसाज कराते हुए भी फोटो वायरल हुआ था. छात्राओं ने इस मामले की जानकारी निदेशक को दी. जिसके बाद निदेशक ने बेतिया सीएस को पत्राचार किया कि प्राचार्य के खिलाफ जांच रिपोर्ट भेजी जाए.

बेतिया डीएम दिनेश कुमार राय

2/5
बेतिया डीएम दिनेश कुमार राय

सीएस ने प्राचार्य के खिलाफ जांच रिपोर्ट भेजा जिसमें प्राचार्य को निलंबित कर बर्खास्त करने की जांच रिपोर्ट भेजा गया लेकिन तीन महीने से वह रिपोर्ट विभाग में धूल फांक रहा था. वहीं इस मामले की जानकारी जब डीएम दिनेश कुमार राय को हुई तब उन्होंने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए सारे मामले की जानकारी स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव को दी.

जीएनए प्रशिक्षण संस्थान

3/5
जीएनए प्रशिक्षण संस्थान

वहीं तीन महीने से प्राचार्य पर कार्रवाई नहीं होने से छात्राएं खौफ में जी रहीं थी. वहीं जी मीडिया ने प्रशिक्षण संस्थान के छात्राओं की खबर दिखाना शुरू किया छात्राओं ने सीएम स्वास्थ्य मंत्री सबको पत्र भेजा था. सभी से शराबी प्राचार्य से सुरक्षा की गुहार लगाई थी. ये सारे पत्र जी मीडिया ने दिखाया.

बेतिया जीएनएम

4/5
बेतिया जीएनएम

खबर चलने के बाद जीएनएम की छात्राएं सड़क पर आ गई और डीएम दिनेश कुमार राय के यहां पहुंची. डीएम ने संवेदनशिलता दिखाते हुए छात्राओं से घंटो बात की और डीएम ने बच्चियों को एसपी के पास भेजा. एसपी अमरकेश डी ने बच्चों को पुलिस घेरा में हॉस्टल पहुंचाया.

बेतिया डीएम दिनेश कुमार राय

5/5
बेतिया डीएम दिनेश कुमार राय

बेतिया डीएम दिनेश कुमार राय ने सारी जानकारी स्वास्थ्य विभाग के अपर सचिव प्रत्यय अमृत को दी. प्रत्यय अमृत ने प्राचार्य को तत्काल निलंबित कर दिया. डीएम दिनेश कुमार राय ने इसकी जानकारी दी. प्राचार्य को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. जी मीडिया की खबर पर डीएम दिनेश कुमार ने संज्ञान लिया. डीएम ने जी मीडिया को ऐसी खबर दिखाने के लिए धन्यवाद दिया है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी