close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भागलपुर: होटल में पानी मांगने पर मिली एसिड की बोतल, पीते ही बिगड़ी बच्चे की तबियत

महिला अपने पति का इलाज कराने के लिए अपने परिवार के साथ इस होटल में रूकी हुई थी. इस दौरान बेटे को प्यास लगने पर महिला ने होटल स्टाफ से कई बार पानी मांगा लेकिन किसी ने पानी नहीं दिया. 

भागलपुर: होटल में पानी मांगने पर मिली एसिड की बोतल, पीते ही बिगड़ी बच्चे की तबियत
होटल मालिक ने पानी की बोतल में एसिड होने से इंकार कर दिया.

भागलपुर: बिहार के भागलपुर स्टेशन चौक के पास स्थित होटल संस्कार पर एक महिला ने पानी के बदले एसिड देने आरोप लगाया है. दरअसल महिला अपने पति का इलाज कराने के लिए अपने परिवार के साथ इस होटल में रूकी हुई थी. इस दौरान बेटे को प्यास लगने पर महिला ने होटल स्टाफ से कई बार पानी मांगा लेकिन किसी ने पानी नहीं दिया. कुछ देर बाद होटल स्टाफ ने कहा की होटल के रिसेप्शन काउंटर पर पानी की बोतल रखी है, खुद जाकर ले लीजिए.

महिला ने वहां बोतल लेकर आई और अपने बेटे को पानी पिलाया जिसके बाद बेटे के गले में जलन की शिकायत और पेट में दर्द होने लगा. कुछ ही देर में बच्चे को खून की उल्टी होने लगी और हालत गंभीर हो गई. जिसके बाद महिला को शक हुआ और पाया कि पानी की बोतल नहीं एसिड की बोतल थी. जब महिला ने होटल मालिक से इसकी शिकायत की तो होटल मालिक ने पानी की बोतल में एसिड होने से इंकार कर दिया.

 

होटल प्रबंधन की बड़ी लापरवाही के चलते बच्चे की हालत अब भी गंभीर है और उसे बेहतर इलाज के लिए सिल्लीगुड़ी भेज दिया गया है. महिला ने कोतवाली थाना में होटल प्रबंधन पर लापरवाही का केस दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस जांच के बाद कार्रवाई का दावा कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार महिला अपने पति के पैरालिसिस का इलाज कराने भागलपुर आई थी. डाक्टर को दो दिन बाद दिखाना था इसलिए होटल में रूकी थी. सवाल ये है की एसिड प्रतिबंधित होने के बाद भी आखिर उस होटल में कैसे पहुंचा. नाराज़ महिला फिलहाल पुलिस से जल्द कार्रवाई की मांग कर रही है.
--Saloni Srivastava, zee news