close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखीसराय : युवक ने RJD विधायक पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप

आरोप है कि जब युवक अपनी जमीन पर बाउंड्री का काम करवा रहा था, तभी विधायक प्रह्लाद यादव अपने समर्थकों के साथ आए और उसके साथ मारपीट करने लगे. 

लखीसराय : युवक ने RJD विधायक पर लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप
RJD विधायक पर लगा जान से मारने की धमकी देने का आरोप.

लखीसराय : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक पर जमीन कब्जा करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है. सूर्यगढ़ा से आरजेडी के बाहुबली विधायक प्रह्लाद यादव पर आरोप है कि उन्होंने शहर के पुरानी बाजार के वार्ड नं-10 में आशीष कुमार शर्मा की जमीन को कब्जा कर उसे जान से मारने की धमकी दी है. इस मामले में विधायक और उनके सहयोगियों के विरुद्ध नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

पीड़ित युवक शहर के प्रतिष्ठित व्यापारी परिवार का है. आरोप है कि जब वह अपनी जमीन पर बाउंड्री का काम करवा रहा था, तभी विधायक प्रह्लाद यादव अपने समर्थकों के साथ आए और उसके साथ मारपीट करने लगे. साथ ही गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी. वहां काम कर रहे मजदूरों और कारीगरों को काम बंद करवाकर भगा दिया.

पीड़ित युवक ने विधायक की दबंगई का वीडियो बनवा लिया है. उसने मीडिया को भी यह वीडियो दी है. युवक ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

खबर मीडिया में आने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज कर इसकी पड़ताल शुरू कर दी है. एएसपी मनीष कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच किया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित के बयान पर विधायक प्रह्लाद यादव और उनके समर्थकों पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

शहर के व्यापारी परिवार के युवक आशीष कुमार शर्मा ने एक सप्ताह पहले अपने नाम से एक जमीन की रजिस्ट्री करवाई थी. आरोप है कि इस जमीन पर आरजेडी विधायक प्रह्लाद यादव ने अपना कब्जा बताते हुए युवक से पैसों की मांग की. ज्ञात हो कि लखीसराय और सूर्यगढा के इलाके में विधायक प्रह्लाद यादव की तूती बोलती है. उनके खिलाफ दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज हैं.