समस्तीपुर: युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, 2 गिरफ्तार

परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर शव को वहां फेंक दिया गया था. वहीं, मुफस्सिल थाने की पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को हिरासत में लिया है.

समस्तीपुर: युवक का शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी, 2 गिरफ्तार
पुल के पास मिला युवक का शव. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना इलाके में जमुआरी नदी पर बने पुल के पास से एक युवक का शव बरामद किया गया है. शव मिलने की सूचना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक युवक की पहचान विक्रमपुर बांदे गांव के रंजीत साह के रूप में की गई है. घटना के संबंध में परिजनों ने कहा कि पडोसी चंदन नाम के युवक के द्वारा उसे (मृतक) घर से बुलाकर साथ ले जाया गया था.

वहीं, मृतक ने घर से निकलने से पहले उसने अपने बड़े भाई से बिस्किट खरीदने के लिए 100 रुपए भी लिए थे. मृतक के भाई ने बताया कि उसके पिता की मृत्यु कुछ दिन पहले हुई थी, जिसको लेकर के परिवार के लोग उनके श्राद्ध कर्म की तैयारी में जुटे थे.

इसी दौरान चन्दन के परिवार वालों के द्वारा बताया गया कि रंजीत पुल के पास बेहोश पड़ा है. इसके बाद ग्रामीणों के साथ मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में उसे उठाकर पास के ही एक डॉक्टर के पास ले गए, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या कर शव को वहां फेंक दिया गया था. वहीं, मुफस्सिल थाने की पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही मामले की जांच में जुटी है. घटना के संदर्भ में समस्तीपुर के प्रभारी एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि परिजनों के बयान के बाद, इस पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी.