close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंगेर : युवक की हत्या कर शव को दरवाजे पर फेंका, जांच में जुटी पुलिस

सुमित कुमार गुप्ता बुधवार को लगभग ग्यारह बजे दिन में किसी काम को लेकर जमालपुर गए थे. वहीं देर रात लगभग एक बजे के पास किसी ने उनकी हत्या कर शव को घर के पास फेंक दिया.

मुंगेर : युवक की हत्या कर शव को दरवाजे पर फेंका, जांच में जुटी पुलिस
युवक की हत्या कर शव को घर के बाहर फेंका. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मुंगेर : बिहार के मुंगेर में अपराधियों ने 35 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को उसके घर के मुख्य दरवाजे के सामने फेंक दिया. कुत्ते की आवाज सुनकर जब परिजनों ने गेट खोला तो उन्होंने शव देख. परिजनों ने स्थानीय पुलिस को शव की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना बीती देर रात की है. पुलिस हत्या के मामले की जांच में जुटी है. 

कासिम बजार थाना क्षेत्र के महद्दीपुर निवासी सुमित कुमार गुप्ता बुधवार को लगभग ग्यारह बजे दिन में किसी काम को लेकर जमालपुर गए थे. वहीं देर रात लगभग एक बजे के पास किसी ने उनकी हत्या कर शव को घर के पास फेंक दिया. जब कुत्तों की आवाज सुनकर मृतक की पत्नी रीना कुमारी जगी और घर का दरवाजा खोला तो देखा कि घर के बाहर शव पड़ा है.

शव देख उन्होंने आस-पास के लोगों को सूचना दी. इसके बाद स्थानीय पुलिस को भी सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि मृतक फर्स्ट इंडिया मॉल का कर्मचारी था. छुट्टी पर घर आया था. किसी काम से वह जमालपुर गया था.

मृतक का भाई दिल्ली में काम करता है. परिजनों का कहना है कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी. डेढ़ साल पूर्व ही उसकी शादी हुई थी. घर पर सिर्फ पति और पत्नी ही रहते थे. वहीं, पुलिस अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.