close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः शादी के 10 दिन बाद युवक पहली बार गया था ससुराल, संदिग्ध मौत

बिहार के रोहतास जिले के करगहर में ससुराल आए एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. वहीं, युवक की मौत के बाद ससुराल पक्ष वाले मौके से फरार हो गए हैं. 

बिहारः शादी के 10 दिन बाद युवक पहली बार गया था ससुराल, संदिग्ध मौत
ससुराल में युवक की संदिग्ध मौत हो गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले के करगहर में ससुराल आए एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. वहीं, युवक की मौत के बाद ससुराल पक्ष वाले मौके से फरार हो गए हैं. पुलिस की जांच में बात सामने आई है कि मृतक की 10 दिन पहले ही शादी हुई थी.

मृतक का नाम अशोक राम बताया जा रहा है. जिसकी शादी दस दिन पूर्व ही थी. वह अपने सुसराल आया हुआ था. लेकिन उसकी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. वहीं, घटना के बाद ससुराल पक्ष के लोग शव को छोड़कर फरार हो गए हैं.

घटना की सूचना पुलिस को मिली तो मौक पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. साथ ही परिजनों को इसकी सूचना दी गई. अशोक के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाया है.

बताया जा रहा है कि अशोक के शरीर पर किसी तरह के जख्म के निशान नहीं हैं. वह पहली बार ससुराल आया था. लेकिन उसकी मौत हो गई. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही ससुराल पक्ष के लोगों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर ससुराल वालों ने युवक की हत्या क्यों कि, और अगर हत्या नहीं है तो सभी फरार क्यों हुए.