Bihar News: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) से गठबंधन की अटकलों पर विराम लगा दिया. पटना में मीडिया से बात करते हुए नीतीश ने कहा कि हम बीजेपी के साथ थे और आगे भी रहेंगे. राजद से फिर गठबंधन के सवाल पर नीतीश ने कहा कि 'हम दो बार गलती किए, बाद में उनको हटा दिए.' नीतीश ने कहा कि 'उन लोगों ने कोई काम नहीं किया. जो भी काम हुआ, हम दोनों (जेडीयू और बीजेपी) ने मिलकर किया.'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तेजस्वी पर नीतीश का निशाना


नीतीश ने इशारों में तेजस्वी यादव और राजद सुप्रीमो लालू यादव पर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि उनकी सरकार में बिहार में कुछ नहीं हुआ. नीतीश ने कहा, 'झूठमूठ में यह लोग अपना प्रचार कर रहे हैं. बिहार से लेकर दिल्ली तक अपना प्रचार करवाते हैं.' इससे पहले, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम नीतीश कुमार से पटना स्थित उनके आवास पर मुलाकात की.


पटना: नीतीश से मुलाकात करने पहुंचे जेपी नड्डा.

तेजस्वी से मुलाकात पर शुरू हुई थी चर्चा


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के बीच 03 सितंबर को मुलाकात हुई थी. सूचना आयुक्त की नियुक्ति के सिलसिले में दोनों नेता मिले थे. नीतीश से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव जब बाहर निकले तो उन्होंने खुद ही स्थिति सामने रख दी. उन्होंने पत्रकारों को बताया कि कुछ नियुक्तियां होनी है, जिस पर चर्चा हुई है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि सरकार इसकी विधिवत जानकारी देगी. इसी के बाद बिहार की राजनीति में अटकलों का दौर शुरू हुआ.


Analysis: केसी त्‍यागी ने दिया इस्‍तीफा, नीतीश ने तेजस्‍वी से की मुलाकात; हो क्‍या रहा है?


तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!