Haryana Vidhansabha Chunav: हरियाणा चुनाव ने इस बार जलेबी की लॉटरी लगा दी है, जिसकी जुबान पर देखो जलेबी का ही नाम है. कांग्रेस तो हार गई लेकिन जलेबी की चर्चा बढ़ गई. इसी बीच हरियाणा बीजेपी ने राहुल के जख्मों पर नमक छिड़क दिया है. हुआ यह कि हरियाणा बीजेपी की तरफ से एक फोटो शेयर की है जिसमें राहुल गांधी के एड्रेस पर ऑनलाइन जलेबी ऑर्डर की गई है. ये ऑर्डर हरियाणा बीजेपी की ही तरफ से किया गया है. इसमें राहुल गांधी के 24 अकबर रोड का एड्रेस डाला गया है और कुछ साढ़े पांच सौ रुपये की एक किलो जलेबी ऑर्डर की गई है.


हरियाणा विधानसभा चुनाव की जलेबी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

असल में जलेबी का यह पूरा बखेड़ा तब शुरू हुआ जब राहुल गांधी सोनीपत के गोहाना में जनसभा को संबोधित करने गए थे. इस दौरान कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने उन्हें गोहाना की जलेबी खिलाया था. गोहाना की जलेबी की राहुल गांधी ने खूब तारीफ की थी. राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के लिए जलेबी लेकर गए. हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद जलेबी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगा.


हरियाणा जलेबी ने ये ऑर्डर किया


इसी कड़ी में हरियाणा जलेबी ने ये ऑर्डर किया है. यहां तक कि जलेबी बनाने वाले दुकानदार ने कहा कि, राहुल गांधी ने जलेबी की तारीफ की थी. ये देसी घी में बनी हुई है. एक हफ्ते तक खराब नहीं होती. यह एक हफ्ते से ज्यादा ही चलती है. जब राहुल गांधी ने इसकी तारीफ की है, तो आइटम में दम होगा. आम जनता भी हमारी जलेबी की तारीफ करती है.



इतना ही नहीं दुकानदार ने यह भी कह दिया था कि ये जलेबी फैक्ट्री का आइटम नहीं है, ये दुकान का बनाया गया आइटम है. दस लोगों का स्टाफ यहां जलेबी बनाते हैं. और आप लोगों की सेवा करते हैं, हमारी तीन दुकान है. ये दुकान मेरे पैदा होने से पहले का है. मैं 22-23 साल से यहां काम करता हूं. पूरा माल देसी घी में तैयार होता है, यहां के जलेबी की मांग हिंदुस्तान के साथ बाहर भी होती है.