फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad) जिले की टूण्डला में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बीजेपी नेता दयाशंकर गुप्ता दुकान बंद कर रहे थे, तभी अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. बाद में गुस्साए लोगों ने जमकर बवाल काटा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उपचुनाव से ठीक पहले हत्या
टूण्डला विधानसभा (Tundla Vidhansabha) के लिए 3 नवंबर को उपचुनाव होना है  इसी बीच आज  नारखी थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया. दुकान बंद कर घर जा रहे दयाशंकर गुप्ता (BJP Leader Dayashankar Gupta) की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद गुस्साए व्यापारियों ने जाम लगा दिया था. मौके पर कई थानों का फोर्स और आईजी सहित जिले के सभी अफसर मौके पर पहुंच कर घंटो की मशक्कत के बाद जाम खुला और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा.


परचून की दुकान बंद करते समय गोली मारी
नारखी थाना इलाके के नगला बीच निवासी 42 वर्षीय दयाशंकर गुप्ता उर्फ डीके की परचून की दुकान है। वह बीजेपी में मंडल उपाध्यक्ष भी हैं। शुक्रवार रात्रि करीब 8 बजे वह दुकान बंद कर रहे थे. तभी एक अपाचे पर सवार तीन बदमाश आए और उन्होंने तमंचे से उन पर गोली दाग दी. गोली उनके सीने में जाकर लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े. वहीं, हमलावर मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. खून से लथपथ बीजेपी नेता को आनन-फानन में आगरा निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


पुलिस अधिकारियों ने कहा-जल्द पकड़े जाएंगे हत्यारे
बीजेपी नेता की मौत की खबर लगते ही नगला बीच में व्यापारियों ने एकत्रित होकर जाम लगा दिया. घटना की जानकारी होने पर एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा (SP City Mukesh Chandra Meena) समेत कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर जाम खुलवाया वही देर रात मौके पर पहुंचे आगरा जोन के आईजी ए सतीश गणेश ने भी हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन  दिया.