नई दिल्ली: दिल्ली (delhi) की सड़कों पर एक बार फिर तेज रफ्तार ने कहर ढाया है. रविवार रात उत्तरी दिल्ली के स्वरूप नगर में हाइवे पर तेज रफ्तार एसएक्स 4 (SX4) कार ने दो ऑटो (auto) को  टक्कर मार दी. हादसे में दो ऑटो ड्राइवरों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गए. स्वरूप नगर थाना पुलिस (police) मामले की जांच में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसएक्स 4 (SX4) बीती रात करीब  1 बज कर 52 मिनट पर  हाईवे से मुरथल की ओर से  आ रही थी.  स्वरूप नगर के पास ऑटो स्टैंड पर खड़े ऑटो को जाकर इस कार ने इतनी जबरदस्त टक्कर मारी की दो ऑटो चालकों की मौत हो चालकों की मौत हो गई. जबकि दो घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है.



कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि दोनों ऑटो के परखच्चे उड़ गए.  डिवाइडर तोड़ते हुए गाड़ी 50 फीट अंदर तक आ गई. मृतकों की पहचान  जय किशन गुप्ता (उम्र 36 साल) और संजय (उम्र 40 साल) के रूप में हुई है.  दोनों ही स्वरूप नगर के रहने वाले हैं. दोनों ऑटो स्टैंड पर खड़े थे जब तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. 


चश्मदीदों की मानें तो कार में 4-5 लड़के सवार थे सभी शराब के नशे में धुत थे. पुलिस ने गाड़ी चलाने वाले लड़के को हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. कार में सवार लड़के नशे में थे या नहीं  इसकी पुष्टि की जा रही है.