सिर्फ 10 रुपये के लिए नाबालिग को मिली मौत, पेट को कर दिया चाकुओं से छलनी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1212269

सिर्फ 10 रुपये के लिए नाबालिग को मिली मौत, पेट को कर दिया चाकुओं से छलनी

पुलिस ने मामला दर्ज कर जब जांच शुरू की. CCTV की मदद से पुलिस ने चार आरोपियों की पहचान की और गिरफ्तार किया. आरोपियों के नाम प्रवीण, अजय, सोनू और जतिन बताए गए. पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो चारों ने चौंकाने वाला खुलासा किया. 

पुलिस गिरफ्त में चारों आरोपी

नई दिल्ली: धूम्रपान सेहत के लिए हानिकारक होता है. यह टैग लाइन आप हर सिगरेट के पैकेट्स पर जरूर देखे होंगे या फिर कहीं न कहीं सुना-पढ़ा और देखा होगा. दोस्ती-यारी में लोग सेहत को हानि पहुंचाने वाली ऐसी चीजों का सेवन मिल-बांटकर करते हैं. घर-परिवार में लोग विरोध करते हैं या फिर बेटा-बेटी प्यार से रिक्वेस्ट करते हैं, धूम्रपान छोड़ भी देते हैं. जबकि एक नाबालिग के मना करने पर उसकी जान चली गई. उसे महज एक सिगरेट के लिए मौत के घाट उतार दिया गया. 17 साल के नाबालिग का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने बदमाशों को सिगरेट के लिए 10 रुपये देने से इनकार कर दिया था.

मामला दिल्ली के मध्य जिला के आनंद पर्वत इलाके का है. यहां मात्र 10 रुपये की सिगरेट को लेकर नाबालिग मृतक जगदीश से कुछ लोगों की कहासुनी हो गई. चार युवकों ने उससे सिगरेट के लिए 10 रुपये मांगे थे. जगदीश ने देने से मना कर दिया. इस पर चारों बदमाश उससे झगड़ा करने लगे. आखिर में गुस्साकर चारों ने जगदीश के पेट में बारी-बारी से चाकू घोंप दिया. उसका पेट चाकुओं के वार से छलनी हो गया. वह लहूलुहान होकर गिर गया. बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक रामजस स्कूल के पास बेहोशी की हालत में पड़ा है. जब पुलिस पहुंची तो देखा कि उसके शरीर पर घाव थे और उसकी मौत हो चुकी थी. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जब जांच शुरू की. CCTV की मदद से पुलिस ने चार आरोपियों की पहचान की और गिरफ्तार किया. आरोपियों के नाम प्रवीण, अजय, सोनू और जतिन बताए गए. पुलिस ने जब इनसे पूछताछ को तो चारों ने चौंकाने वाला खुलासा किया. पुलिस को बताया कि 10 रुपये के सिगरेट के विवाद के चलते जगदीश से इनका झगड़ा हो गया. पहले हाथापाई हुई फिर चारों ने जगदीश को चाकू मार दिया. उसकी मौत हो गई, चारों लहूलुहान हालत में उसे छोड़कर भाग गए थे. 

पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रवीण मजदूरी करता है, जबकि जतिन ड्राइवर है और अजय सेल्समैन है. चौथा आरोपी सोनू टेलर मास्टर है. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news