Ambala: ट्रेन में महिला से दोस्ती के बाद गया उसके घर, एक दिन रुक कर किया ये कांड, सामने आया वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1704028

Ambala: ट्रेन में महिला से दोस्ती के बाद गया उसके घर, एक दिन रुक कर किया ये कांड, सामने आया वीडियो

Ambala kidnapping News in Hindi: हरियाणा के अंबाला से युवक ने पहले महिला से दोस्ती की, एक दिन उसके घर पर रुका उसके बाद महिला के 3 साल के मासूम बच्चे को किडनैप कर लिया. जिसका रेलवे स्टेशन से बच्चे को ले जाते सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. 

Ambala: ट्रेन में महिला से दोस्ती के बाद गया उसके घर, एक दिन रुक कर किया ये कांड, सामने आया वीडियो

Ambala kidnapping News: आए दिन बच्चों के किडनैप होने की वारदात सामने आती रही है. इस बार ऐसा ही मामला हरियाणा के अंबाला से सामने आया है. जहां युवक ने पहले महिला से दोस्ती की और फिर उसके 3 साल के मासूम बच्चे को किडनैप कर लिया. महिला की युवक से मुलाकात ट्रेन में हुई थी. सफर में हुई बातचीत दोस्ती में बदल गई और महिला अपने साथ युवक को घर ले गई. एक दिन युवक महिला के साथ उसके घर पर रुका भी, लेकिन अगले दिन 3 साल के मासूम को घर से उठा फरार हो गया.

दर्ज रिपोर्ट के बाद बाला जंक्शन की फुटेज खंगाली
बच्चे की किडनैपिंग के बाद उसकी महिला ने महेश नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अंबाला जंक्शन की फुटेज खंगाली. रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में आरोपी युवक बच्चे को गोद में उठाए हुए दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें: DTC Bus ड्राइवर पर एक्शन के बाद सामने आई महिलाओं की प्रतिक्रया, CM केजरीवाल के लिए कही ये बात

पति से अनबन होने बाद 10 महीने से पति से रह रही थी अलग 
बिहार के गांव कंकला निवासी काजल ने बताया कि पति के साथ उसकी अनबन चल रही है. वह अंबाला में टांगरी बांध के पास किराए पर रहती है. 10 मई को वह अपने 3 साल के मासूम बच्चे के साथ कटिहार रेलवे स्टेशन गई थी.  जहां उसकी जान पहचान नीतीश नाम के युवक से हुई थी.

ट्रेन में दोस्ती के बाद एक दिन घर पर भी रुका आरोपी
बच्चे की मां ने बताया कि उसने युवक से अपनी आपबीती बताई तो उसने उसका और उसके बच्चे प्रिंस का ख्याल रखने का सपना दिखाया. साथ ही युवक ने हमेशा उसके साथ रहने और साथ ही कमाने खाने का सपना भी दिखाया. 18 मई को सुबह 7 बजे ट्रेन से अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर उतरे. उसने बताया कि वह आरोपी नीतीश पर विश्वास करके अपने साथ घर ले आई. जहां नीतीश उनके घर एक रात भी रुका.

अगले ही दिन बच्चे को लेकर फरार हुआ आरोपी 
जब अगले दिन सुबह 11 बजे वह नहाने गई तो उसका बेटा प्रिंस कमरे में खेल रहा था. जब वह नहाकर वापस लौटी तो उसने देखा कि प्रिंस वहां नहीं था और आरोपी नीतीश भी गायब था. पुलिस ने आरोपी नीतीश के खिलाफ आपराधिक धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Input: अमन कपूर

Trending news