Aaj ka Rashifal: इन राशि के लोगों पर आज से शुरू हो रही शनि की साढ़ेसाती, ऐसे करें बचाव
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1531468

Aaj ka Rashifal: इन राशि के लोगों पर आज से शुरू हो रही शनि की साढ़ेसाती, ऐसे करें बचाव

Aaj Ka Rashifal 17 january 2023: मंगलवार का दिन कुछ राशि वालों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. वहीं कुछ लोगों को आज मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में.

Aaj ka Rashifal: इन राशि के लोगों पर आज से शुरू हो रही शनि की साढ़ेसाती, ऐसे करें बचाव

मेषः इस काशि के लोगों को आज शुभ समाचार मिल सकता है. वहीं कारोबार में लाभ होगा. नौकरी में अच्छी खबर मिल सकती है. आय बढ़ सकती है. हालांकि थोड़ी बहुत परेशानियों का सामना करा पड़ सकता है. वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी.

वृषभ: इस राशि के लोगों को प्रॉपर्टी में निवेश से लाभ होगा. करियर में सफलता मिलेगी. साथ ही जिम्मेदारी भी बढ़ेगी. परिवार में मांगलिक कार्य हो सकते है. पुराना दोस्त नौकरी में मदद कर सकता है. स्वजनों से वाद-विवाद हो सकता है. वहीं करियर से जुड़ी कुछ अच्छी खबर मिल सकती है. 

मिथुनः इस राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा. छात्रों को अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा. वाद-विवाद से बचें. परिवार में शुभ समाचार मिल सकता है. घर पर मेहमान आ सकता है. सेहत अच्छी रहेगी.

कर्कः इस राशि के लोगों का समय अच्छा चल रहा है. नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं. किसी शुभचिंतक से मुलाकात हो सकती है. विवादों में उलझने से बचें. वहीं कोई नया वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए सही समय है. 

सिंहः इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापार में पिता का साथ मिलेगा. वहीं अच्छा लाभ भी होगा. अविवाहितों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. अपने विचार व्यक्त करने का यही समय है. ऐसे में आप अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो आज का दिन काफी अच्छा है. वैवाहिक जीवन मधुर रहेंगे. 

कन्याः इस राशि के लोगों को परिश्रम से सफलता मिलेगी. राजनीति में कोई बड़ा पद मिलने की संभावना है. रुपये-पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. ऊर्जा का सही उपयोग करें. प्रेम संबंध बेहतर रहेंगे. अफसरों का सहयोग मिलेगा. खान-पान का ध्यान रखें.

तुलाः इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य से थोड़ा बेहतर गुजरेगा. नौकरी में प्रमोशन होने की संभावना है. पुराने दोस्त की सहायता से नया काम शुरु कर सकते हैं. जीवनसाथी के साथ प्यार बढ़ेगा. शिक्षा में सफलता मिलेगी. व्यवसाय में सफलता मिलेगी.

वृश्चिकः इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज के दिन नौकरी में आपको कुछ परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं. अविवाहितों को खुशखबरी मिल सकती है. परिवार से पैतृक संपत्ति मिल सकती है.

धनुः इस राशि के लोग अपने कार्य पर ध्यान दें. नया काम शुरु करने की संभावना है. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. पर्यटन स्थल घूमने जा सकते हैं. मन शांत रहेगा. प्रेम संबंध मधुर रहेंगे.

मकरः इस राशि के लोगों पर आज से शनि की साढ़ेसाती शुरु हो जाएगी. ऐसे में जातक को थोड़े बहुत कष्ट झेलने पड़ सकते हैं. सेहत का ख्याल रखें. कार्यों में अड़चने आ सकती है. विवाद से बचने की पूरी कोशिश करें.

कुंभः इस राशि को लोगों की राशि में आज कर्मों के न्याय देवता अपने स्वाराशि कुंभ में विराजमान हो रहे हैं. ऐसे में इन्हें थोड़ी बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. वैवाहित जीवन में दिक्कतें आएंगी. वहीं छात्र अपने करियर पर फोकस करें. 

मीनः इस राशि के जातकों पर शनि की साढ़ेसाती प्रथम भाव में प्रवेश कर रहे हैं. ऐसे में आज आपको मानसिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. यात्रा से कष्ट संभव है. पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें. शनि के कुंभ राशि में आते ही जहां धनु राशि वालों को साढ़ेसाती से राहत मिलेगी.

Trending news