Horoscope Today: कर्क समेत इन 6 राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें अपना राशिफल
topStories0hindi1459420

Horoscope Today: कर्क समेत इन 6 राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 27 November: रविवार का दिन इन राशि के लोगों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है. वहीं कुछ राशि के जातकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं कि आज सभी राशियों के लिए दिन कैसा रहने वाला है.

Horoscope Today: कर्क समेत इन 6 राशियों की चमकेगी किस्मत, जानें अपना राशिफल

मेष: इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी मामले में सफलता तो किसी में निराशा हाथ लगेगी. संतान की ओर से शुभ समाचार मिलने से घर में खुशी का माहौल रह सकता है. प्रियजनों का सहयोग मिलने से आपके कई अधूरे कार्य पूरे हो सकते हैं. स्वास्थ्य की वजह से कुछ प्लानिंग पूरी नहीं हो पाएगी. किसी जमीन या मकान से संबंधित काम कर रहे हैं तो एक बार सोच-विचार जरूर कर लें.

वृषभ: इस राशि के लोगों को आयात-निर्यात से जुड़े कारोबार में सफलता मिलेगी. संतान के करियर को लेकर शुभ समाचार मिलने से घर में खुशी का माहौल रहेगा. अपनी निजी बातों को किसी के सामने बताने से बचें. घर की मरम्मत और रखरखाव संबंधी कार्यों में खर्चा बढ़ सकता है. 

मिथुन: इस राशि के लोगों का आज भाग्य साथ देगा. आपकी उपलब्धियों से परिजनों के बीच खुशी का माहौल रहेगा. साझेदारी में व्यापार करते हैं तो काम से अपने मतभेद दूर रखें. कोई राजनीतिक लाभ मिल सकता है, जिससे समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. मशीन से जुड़े ट्रेड आज अनुकूल स्थिति में रहेंगे.

कर्क: इस राशि के लोग किसी बाहरी व्यक्ति की बातों में ना आकर अपने निर्णय को सर्वोपरि रखें. मित्रों के साथ मनोरंजन से जुड़ी कुछ योजनाएं बनेंगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. किसी भी काम में ज्यादा व्यस्त होने से बचें, नहीं तो वाद-विवाद हो सकता है. नौकरीपेशा जातकों को अपने लक्ष्य पूरे होने से अधिकारियों द्वारा सराहना मिलेगी.

सिंह: इस राशि के लोग अपने खर्चों पर काबू रखें, नहीं तो आपका बजट बिगड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ आपकी कोई जिद आपके रिश्ते को खराब कर सकती है. घर में सुधार की योजना बन रही है तो ग्रहों की स्थिति बता रही है कि वास्तु के नियमों का पालन करना आपके लिए लाभकारी और भाग्यशाली रहेगा. बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान देने की आवश्यकता है. व्यापार से जुड़ी योजनाएं आपके लिए फायदेमंद रहेंगी.

कन्या: इस राशि के लोग किसी भी कार्य को करने से पहले सभी स्तरों पर सोच-समझकर योजना बनाएं, ऐसा करने से भविष्य में होने वाली परिशानियों से बचा जा सकेगा. नए वस्त्र और आभूषण खरीदने की योजना बनेगी. एक सिविल सेवक को अपना काम अधिक सावधानी से करना चाहिए. जिस काम के पूरा न होने का डर था, वो काम आज आसानी से पूरा हो जाएगा.

तुला: इस राशि के लोग इस बात का ध्यान रखें कि बिना योजना के कोई भी काम शुरू न करें. घर में बदलाव की योजना बनेगी. आप अपनी मेहनत से अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अपनी वर्तमान गतिविधियों पर ध्यान दें. घर में बदलाव की योजना बनेगी. किसी स्थान से दुखद समाचार प्राप्त हो सकता है, जिससे मन उदास रहेगा.

वृश्चिक: इस राशि के लोग अपने जिद्दी स्वभाव में विनम्रता लाएं, ताकि किसी खास से आपके रिश्ते खराब न हों. अपने व्यक्तिगत कर्तव्यों के बीच इस बात का ध्यान रखें कि घर के बड़े बुजुर्गों की सेवा में कोई कोताही न हो. आज अपना ध्यान निवेश संबंधी योजनाओं पर केंद्रित रखें.

धनु: इस राशि के लोगों को अधिक अनुशासन बनाए रखना कई बार नुकसानदायक हो सकता है, वहीं कई बार दूसरों के लिए परेशानी का कारण बन सकता है. कोई नया व्यापारिक ऑर्डर या अनुबंध मिलने में आप व्यस्त रहेंगे. आज छुट्टी के दिन परिजनों के साथ जरूरी मुद्दों पर बातचीत करेंगे. सायंकाल का समय आध्यात्मिक और धार्मिक कार्यों में बीतेगा.

मकर: इस राशि के लोगों को आर्थिक गतिविधियों पर ध्यान देना जरूरी रहेगा. भाइयों के साथ मधुर संबंध बनाकर रखें, क्योंकि आशंका है कि उनके साथ संबंध खराब न हो जाएं. आज किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात भी फायदेमंद रहेगी. परिवार में किसी के विवाह या सगाई से जुड़े शुभ कार्यों की रूपरेखा बनेगी. संतान को विदेश से जुड़ी कोई उपलब्धि मिलने की संभावना है.

कुंभ: इस राशि के लोग छुट्टी वाले दिन सभी काम योजनाबद्ध तरीके से करेंगे तो सफलता मिलेगी. लंबे समय से करियर के लिए संघर्ष कर रहे युवाओं को शुभ समाचार प्राप्त होंगे. अधिक सोचने और समय का निवेश करने से आपकी कार्यकुशलता प्रभावित हो सकती है. प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी. लंबे समय से करियर के लिए संघर्ष कर रहे युवाओं को शुभ समाचार प्राप्त होंगे.

मीन: इस राशि के लोग खर्चों पर नियंत्रण रखें. आप अपना काम ठीक से करके आसानी से अपने लक्ष्य तक पहुंच सकते हैं. कोई रिश्तेदार आपके पीठ पीछे आपके बारे में अफवाहें फैला सकता है. आपका स्वाभाविक व्यक्तित्व समाज में आपकी लोकप्रियता को बढ़ाएगा. बच्चों को छोटी-छोटी बातों से चिढ़ाना उनके मनोबल को कम कर सकता है इसलिए उन्हें दोस्त की तरह ट्रीट करें.

Trending news