Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशियों पर भारी पड़ सकती है सितारों को चाल, मिलेगा धोखा, हो सकते हैं कंगाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1326274

Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशियों पर भारी पड़ सकती है सितारों को चाल, मिलेगा धोखा, हो सकते हैं कंगाल

Aaj Ka Rashifal 30 August 2022: आज दिन मंगलवार और भाद्रपद शुक्ल पक्ष की तृतीया तिथि है. आज महिलाएं हरितालिका तीज का व्रत रखेंगी. आज ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलेगा. वृष राशि के जातकों को धोखा मिल सकता है.

Aaj Ka Rashifal: इन 3 राशियों पर भारी पड़ सकती है सितारों को चाल, मिलेगा धोखा, हो सकते हैं कंगाल

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले लोगों को आज सफलता मिलेगी, कार्यक्षेत्र में आज आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताएंगे. 

वृष राशि
वृष राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. आज के दिन आप कोई भी बड़ा फैसला लेने से बचे, धोखा मिल सकता है. आज का दिन आपकी लव-लाइफ के लिए बेहतर रहने वाला है, बड़ों का आशिर्वाद मिलेगा. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, काफी समय से जिस काम को करने की कोशिश कर रहे थे, वो आज पूरा हो सकता है. आज के दिन आप अपने रुके हुए कामों को भी पूरा करेंगे. सेहत सामान्य रहेगी, जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे.  

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला हो सकता है, अपने भविष्य को लेकर आप  चिंतित हो सकते हैं, काम की जगह पर भी विवाद की स्थिति बन सकती है. आज बेवजह खर्च करने से बचे. सेहत बिगड़ सकती है. 

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, आपकी सभी योजनाएं पूरी होंगी. काम की जगह पर भी आपको सफलता मिलने की पूरी संभावना है. किसी धार्मिक आयोजन में शामिल हो सकते हैं. 

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन फायदे वाला रहेगा, नौकरी और व्यवसाय दोनों में तरक्की के योग हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले लोगों को भी आज सफलता मिल सकती है. आज के दिन किसी ऐसे व्यक्ति के साथ से बचे जो आपका बुरा चाहता हो. 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों को आज के दिन किसी भी प्रकार के लेन-देन से बचना चाहिए, कर्ज लेने वाले व्यक्ति के समय से वापस न देने पर परेशानी हो सकती है. घर के बड़ों से आशिर्वाद लेकर निकलें लाभ होगा. सेहत सामान्य रहेगी.  

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, किसी विशेष व्यक्ति के सहयोग से नौकरी में तरक्की मिलेगी. दूसरी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी आज बेहतर विकल्प मिल सकते हैं. जीवनसाथी के साथ रिश्ते अच्छे रहेंगे. 

धनु राशि
धनु राशि के जातकों को आज सावधान रहने की जरूरत है, अपने से किसी भी बड़े व्यक्ति से बात करते हुए सावधानी रखें, विवाद हो सकता है. आज लेन-देन के मामलों में भी आपका विवाद बढ़ सकता है, आज किसी भी काम को करने से पहले आप विशेष ध्यान रखें. 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा, ऑफिस के काम में मन लगेगा, कई दिनों से अधूरे कामों को पूरा करेंगे. आज के दिन गुस्से से आपके काम बिगड़ सकता है, इसलिए अपने गुस्से पर कंट्रोल करें. घर में बड़ों से आशिर्वाद लेकर काम करें. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. काम की जगह पर आपका बॉस प्रभावित होकर आपकी तारीफ कर सकता है, यात्रा के योग हैं. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे. 

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभदायक रहेगा. आज आपके लिए निवेश करना फायदेमंद रहेगा. नई योजनाओं पर विचार कर सकते हैं. आज के दिन किसी को भी सलाह देने से बचें. सेहत सामान्य रहेगी. 

Trending news