Aaj Ka Rashifal: आज फाल्गुन महीने के कृष्ण पक्ष की पंचमी तिथि और दिन शनिवार है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं कौन सी राशि के लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा व्यक्ति ऑफिस में सीनियर्स की सलाह लेकर ही कोई बड़ा फैसला करें. परिवार के साथ बेहतर वक्त बिताएंगे.


वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. ऑफिस में आज आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. व्यापार के लिए भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा, किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं.


मिथुन राशि 
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, नौकरीपेशा लोगों को आज कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. परिवार की समस्याओं की वजह से परेशानी हो सकती है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है. 


कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज के दिन पति-पत्नी किसी तीसरे व्यक्ति की बात पर भरोसा करने से बचें, विवाद हो सकता है. 


सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. घर से निकलने से पहले माता-पिता का आशिर्वाद लेकर निकलें. आज के दिन आप अपना ज्यादातर समय सामाजिक गतिविधियों में लगाएंगे. 


कन्या राशि
कन्या राशि के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. संतान के भविष्य को लेकर चिंता बनी रहेगी. दोस्तों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है. 


तुला राशि
तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज किसी अच्छी जगह से ऑफर मिल सकता है. परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा, जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. 


वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यापारी वर्ग को आज थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है. नौकरीपेशा लोगों को आज तरक्की मिल सकती है. जीवनसाथी को कोई तोहफा देने का विचार कर सकते हैं.


धनु राशि
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज ऑफिस में आप अपने जूनियर्स की मदद से काम पूरा कर पाएंगे. व्यापार में मुनाफे के योग हैं. बेवजह खर्च करने से बचें.


मकर राशि
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप सभी रुके हुए कामों को पूरा करेंगे. ऑफिस में आज बॉस आपके काम की तारीफ कर सकते हैं. मौसम में बदलाव की वजह से सेहत बिगड़ सकती है, ध्यान रखें.


कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. आज आपको नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्यापार के लिए भी आज का दिन अच्छा है. किसी धार्मिक स्थल पर जाने की योजना बनाएंगे.


मीन राशि
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आप रुके हुए काम को पूरा करने का प्रयास करेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज अपनी वाणी पर संयम रखें, विवाद हो सकता है.