Aaj Ka Rashifal: रविवार का दिन इन राशियों के लिए है खास, मिलेगा सूर्य देव का आशीर्वाद
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: रविवार का दिन इन राशियों के लिए है खास, मिलेगा सूर्य देव का आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal 12 February 2023: रविवार का दिन मेष, धनु और मीन राशि के लोगों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है. जानते हैं सभी राशियों के आज के दिन का हाल. 

Aaj Ka Rashifal: रविवार का दिन इन राशियों के लिए है खास, मिलेगा सूर्य देव का आशीर्वाद

Aaj Ka Rashifal: आज फाल्गुन महीने के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि और दिन रविवार है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल में बदलाव का असर सभी राशियों पर भी देखने को मिलता है. जानते हैं कौन सी राशि के लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष राशि
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. 

वृषभ राशि
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज के दिन अपने काम खुद से पूरा करने का प्रयास करें. व्यापारियों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है. आज किसी को भी पैसे देने स बचें, नुकसान हो सकता है. 

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. संतान को लेकर चिंता बनी रह सकती है. आर्थिक रूप से भी आज का दिन अच्छा रहने वाला है. सेहत का ध्यान रखें. 

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा. आज के वेबजह खर्च करने से बचना चाहिए. साथ ही अगर आप कहीं निवेश करना चाहते हैं तो उसके लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. 

सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है. किसी परिवारिक समस्या से जूझना पड़ सकता है. धैर्य के साथ काम करें. आज के दिन आपको पैसों के लेन-देन में भी सावधान रहने की जरूरत है. 

कन्या राशि
कन्या राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. विदेश में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज काम का अवसर मिल सकता है. व्यापार में धन लाभ के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी के साथ कहीं यात्रा पर जा सकते हैं. 

तुला राशि
तुला राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा, जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. आज आप परिवार के लोगों की सुख-सुविधा पर खर्च करेंगे. बेवजह किसी से भी विवाद करने से बचें.  

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. परिवार के किसी भी सदस्य के साथ विवाद करने से बचें. काम की अधिकता बनी रहेगी. किसी मांगलिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. 

धनु राशि
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज के दिन आपका मन धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा. किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. शादी की प्लानिंग कर रहे लोगों के विवाह पर चर्चा हो सकती है. 

मकर राशि
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप सभी रुके हुए कामों को पूरा करेंगे. जीवनसाथी के साथ चल रही अनबन दूर होगी. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपकी मेहनत का फल मिलेगा. आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी. जीवनसाथी के साथ  किसी विषय को लेकर विवाद हो सकता है. 

मीन राशि
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप कई नए कार्यों की रुपरेखा तैयार करेंगे. आज के दिन अपनी आर्थिक स्थिति देखने के बाद ही किसी को भी पैसे देने की योजना बनाएं. जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे. 

Trending news