Aamir Khan: एक बार फिर से बॉलीवुड के मिस्टर "प्रोफेशनलिस्ट" अमिर खान अपनी अगल फिल्म (Champions) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. मगर पिछले काफी वक्त से ये भी खबरे सामने आ रही है कि आमिर खान इस फिल्म को छोड़ रहे हैं. मगर आमिर ने फिल्म को लेकर एक और बड़ा ऐलान कर दिया है. हाल ही में आमिर खान दिल्ली में एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बताया कि वो फिल्म चैंपियंस बतौर एक्टर छोड़ रहे हैं. वो सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे और हीरो का रोल निभाने के लिए दूसरे एक्टर की तलाश करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्मों से ब्रेक ले रहे हैं आमिर


इतना ही नहीं दिल्ली इवेंट में पहुंचे आमिर ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. इवेंट के दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के बाद उन्हें चैपियंस की शूटिंग शुरू करनी थी. मगर उन्होंने इसकी जगह फिल्मों से ब्रेक लेने का फैसला लिया है. इस दौरान आमिर कहते हैं कि जब मैं बतौर एक्टर कोई फिल्म करता हूं, तो उसमें इतना खो जाता हूं कि मुझे जिंदगी में होने वाली कोई और चीज का पता ही नहीं चलता. इसीलिए मैंने ब्रेक लेने का फैसला किया है.


ये भी पढ़ेंः Bipasha Basu और Karan के घर हुआ देवी का जन्म


उन्होंने आगे कहा कि मैं अब परिवार के साथ वक्त बिताना चाहता हूं. मेरी मां, मेरे बच्चों के साथ. मैं 35 सालों से काम कर रहा हूं और मुझे लगता है कि मैं हमेशा से अपनी फिल्मों पर ही फोकस करता रहा हूं, जो कि मेरे करीब रहने वाले लोगों के साथ जायज नहीं है, जिंदगी को अलग तरह से एक्सपीरिएंस करना चाहते हैं. मैं अगले डेढ़ साल के बारे में सोच रहा हूं जिसमें मैं बतौर एक्टर काम नहीं करूंगा और एक प्रोड्यूसर के तौर पर एक्टिव रहूंगा.


आमिर ने कहा कि वो फिल्म चैंपियंस को प्रोड्यूस करेंगे, जो एक दिल खुश करने वाली और प्यारी कहानी है. मैं जो रोल करने वाला था, उसे करने के लिए दूसरे एक्टर्स को जल्द ही अप्रोच करने वाला हूं. खबरों की मानें तो फिल्म चैंपियंस को आमिर सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन्स इंडिया और 200 नोट आउट प्रोडक्शन्स के तले बनाई जाएगी. इससे पहले आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बड़े पर्दें पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई.