Bipasha Basu और Karan के घर हुआ देवी का जन्म
Advertisement

Bipasha Basu और Karan के घर हुआ देवी का जन्म

Bipasha Basu baby Girl: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बाद अब बॉलीवुड कपल बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर ने अपने घर बेटी का स्वागत किया. सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का नाम भी शेयर किया है. 

Bipasha Basu और Karan के घर हुआ देवी का जन्म

नई दिल्ली: Alia Bhatt और Ranbir Kapoor के मां-बाप बनने के बाद आज Bipasha Basu और Karan Singh Grover ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. 46 साल की उम्र में मां बनी बिपाशा ने आज एक नन्ही परी को जन्म दिया है. इस जोड़े ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपनी बेटी के नाम की घोषणा की है और उन्होंने अपनी बेटी का नाम 'देवी बासु सिंह ग्रोवर' रखा है. पोस्ट में बेटी के नाम के साथ एक प्यारा नोट लिखा है, "मां के हमारे प्यार और आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहाँ है और वह दिव्य है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

Bipasha ने कुछ महीने पहले किया था Pregnancy का ऐलान 
बता दें बिपाशा बासु ने कुछ महीने पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था. उस दौरान एक्ट्रेस ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ अपने प्रेगनेंसी फोटोशूट (Pregnancy Photo Shoot) की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें बिपाशा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थीं. इस पोस्ट के साथ बिपाशा ने बहुत प्यारा सा कैप्शन भी लिखा था, 'एक नया टाइम, नया फेज...एक नई रोशनी ने हमारी जिंदगी में एक नया शेड जोड़ दिया है. यह हमें पहले से भी ज्यादा कंप्लीट कर रहा है. हमने अपने जीवन की शुरुआत अलग-अलग की, हम मिले और तभी से हम दोनों साथ हैं. सिर्फ दो लोगों के लिए यह बहुत ज्यादा प्यार है, जो थोड़ा अनफेयर लगता है. इसलिए अब हम जल्द ही दो से तीन होने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt ने दिया बेबी Girl को जन्म, जानें बेटी का क्या नाम रखेंगे आलिया और रणबीर

2015 में शुरू हुई थी Bipasha-Karan की Love Story
बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर पहली बार अपनी फिल्म Alone के सेट पर मिले थे. जहां से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई और साल 2015 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया. जिसके एक साल बाद यानी अप्रैल 2016 में ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता हैं. अब शादी के छह साल बाद पहली बार माता-पिता बन गए हैं. 

Trending news