AAP Badlav Yatra: जींद में हुआ AAP की बदलाव यात्रा का समापन, सरकार पर बरसे सांसद सुशील गुप्ता
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2026550

AAP Badlav Yatra: जींद में हुआ AAP की बदलाव यात्रा का समापन, सरकार पर बरसे सांसद सुशील गुप्ता

आप पार्टी की हरियाणा में 10 दिनों से चल रही बदलाव यात्रा का आज जींद में समापन हुआ. जिसमें राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने मुख्य रूप से शिरक्त की. दोनों ने ट्रेक्टर पर सवार होकर शहर में बदलाव यात्रा निकाली.

AAP Badlav Yatra: जींद में हुआ AAP की बदलाव यात्रा का समापन, सरकार पर बरसे सांसद सुशील गुप्ता

AAP Badlav Yatra Jind: आप पार्टी की हरियाणा में 10 दिनों से चल रही बदलाव यात्रा का आज जींद में समापन हुआ. जिसमें राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल चीमा ने मुख्य रूप से शिरक्त की. दोनों ने ट्रेक्टर पर सवार होकर शहर में बदलाव यात्रा निकाली. इन यात्रा में कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों की धाप पर नाचकर खुशी का इजहार किया. जहां आप नेताओं ने दावा किया अगली बार हरियाणा में आप पार्टी की सरकार बनेगी और कांग्रेस, बीजेपी का सूपड़ा साफ होगा.

आप पार्टी के राजयसभा सांसद सुशील गुप्ता ने दावा करते हुए कहा कि अब हरियाणा बदलेगा. दिल्ली और पँजाब से अधिक बहुतमत से हरियाणा में आप पार्टी की सरकार बनेगी. हरियाणा के युवाओं को बिना खर्ची और पर्ची के रोजगार मिलेगा, हरियाणा का किसान कर्जमुक्त होगा. 

जनता को संबोधित करते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि आप पार्टी की बदलाव यात्रा हरियाणा के 90 हल्के से गुजरी है लोगों ने इस यात्रा को उत्साह के साथ उत्सव की तरह शामिल हुए अब हरियाणा भी बदलेगा. हरियाणा के लाल केजरीवाल को भी मौका मिलेगा. हरियाणा में सरकार आने पर बनेंगे अच्छे स्कूल और कॉलेज बनाए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Gurugram News: एलिवेटेड फ्लाईऑवर पर 3 फीट धंसी सड़क, 2021 में तैयार हुआ था रोड

आप आदमी पार्टी के वित मंत्री हरपाल सिंह चिम्मा ने भाजपा पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा का हरियाणा के अंदर सुपड़ा साफ हो चुका है अब लोग आप आदमी पार्टी से उम्मीद कर रहे है और 2024 में 90 विधानसभा की सीटों पर आप आदमी पार्टी चुनाव लड़ेंगी. 11 साल की पार्टी आज राष्ट्रीय पार्टी बन चुकी है हरियाणा में सरकार आने और सब वादे पूरे किए जाएंगे.

उन्होंने लोगों को एडवांस में बधाई देते हुए कहा कि आने वाले समय में हरियाणा में आप पार्टी की सरकार होगी कांग्रेस व बीजेपी पार्टी की जमानत जब्त होगी. हरियाणा के मंत्री डरते है आप पार्टी की हवा से. बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के कई बड़े-बड़े नेता मानते है कि बीजेपी शून्य पर आउट होगी.

Input: गुलशन चावला

Trending news