AAP के दुर्गेश पाठक विधायकी छोड़ करने लगे पार्षदी का काम, बोले- जलभराव से मिलेगी जनता को निजात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1239545

AAP के दुर्गेश पाठक विधायकी छोड़ करने लगे पार्षदी का काम, बोले- जलभराव से मिलेगी जनता को निजात

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक दुर्गेश पाठक (MLA Durgesh Pathak) ने जब से राजेंद्र नगर (Rajendra Nagar) में जीत हासिल की है तब से वो एक्शन मोड़ में दिखाई दे रहे हैं. 

 

AAP के दुर्गेश पाठक विधायकी छोड़ करने लगे पार्षदी का काम, बोले- जलभराव से मिलेगी जनता को निजात

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक दुर्गेश पाठक (MLA Durgesh Pathak) ने बीते गुरुवार को राजेंद्र नगर (Rajendra Nagar) की एनपीएल कॉलोनी (NPL Colony) में नई सीवर लाइन का उद्घाटन किया. इसी के साथ पांडव नगर के नाले में जलभराव की रोकथाम के लिए संबंधित अधिकारियों को दीवार बनाने के निर्देश दिए. यहां तक पांडव नगर के तीन क्षेत्रों में ट्यूबवेल लगाने के भी निर्देश दिए हैं.

दुर्गेश पाठक ने कहा कि कॉलोनी में 40 साल पुरानी सीवर लाइन को पूरी तरह से बदला जाएगा. इससे क्षेत्र के लोगों को जल भराव की समस्या से निजात मिलेगा. पांडव नगर में सीवर लाइन के लिए चल रहे निर्माण कार्य में अनहोनी से बचने के लिए गड्ढों को ढकने के निर्देश दिए. आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राजेंद्र नगर के विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि राजेंद्र नगर की जनता से किए वादों की ओर लगातार काम जारी है.

ये भी पढ़ेंः Neeraj Chopra ने एक बार फिर तोड़ा नेशनल रिकॉर्ड, डायमंड लीग में जीता सिल्वर

जनता की उम्मीदों पर खरी उतरेगी AAP

उन्होंने कहा कि जनता ने मुझपर जो विश्वास दिखाया है, उसपर खरा उतरना है. उनकी समस्याओं को खत्म करना है. इसी कड़ी में आज एनपीएल कॉलोनी में नई सीवर लाइन का उद्घाटन किया. वहां की सीवर लाइन 40 साल पुरानी होने के कारण बारिश के मौसम में वहां जल भराव की काफी समस्या हो जाती है. इसे पूरी तरह बदलकर नई सीवर लाइन डाली जाएगी. ऐसे में क्षेत्र के लोगों को जल भराव की समस्या से निजात मिलेगी.

ये भी पढ़ेंः Bank Holidays July Month: बैंक जाने से पहले देख लें छुट्टियों की लिस्टी, 14 दिन रहेंगे बंद

उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद पांडव नगर में सीवरेज के काम के लिए दिल्ली जलबोर्ड और PWD के अधिकारियों के साथ चर्चा की. पांडव नगर में सीवर लाइन के लिए चल रहे निर्माण कार्य के दौरान कोई अनहोनी ना हो, इसके लिए गड्ढों को ढकने के निर्देश दिए हैं. पांडव नगर के नाले में जलभराव की रोकथाम के लिए संबंधित अधिकारियों को दीवार बनाने निर्देश दिए हैं. पांडव नगर के तीन क्षेत्रों में ट्यूबवेल लगाने के भी निर्देश दिए हैं. हमारे अधिकारी जांच पड़ताल कर सुनिश्चित करेंगे कि किन क्षेत्रों में ट्यूबवेल लगाने की जरूरत है. जांच पूरी होने के तुरंत बाद इस पर काम शुरू हो जाएगा.

''आप'' नेता ने कहा कि कल राजेंद्र नगर स्थित गुरुद्वारा में नई सीवरेज लाइन, सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट, नई पानी की पाइपलाइन और गुरुद्वारे के ओल्ड एज होम के पार्क में जिम बनाने के निर्देश दिए थे. पीडब्ल्यूडी (PWD) की शंकर रोड पर चल रहे वर्षा जल संचय के कार्य की समीक्षा कर निर्माण कार्य की गुणवत्ता जांच के आदेश दिए थे. अधिकारियों को सभी काम जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news