CBI जांच से AAP को 4 फीसदी का फायदा, सिसोदिया अरेस्ट हुए तो 6 फीसदी बढ़ेगा ग्राफ- केजरीवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1330482

CBI जांच से AAP को 4 फीसदी का फायदा, सिसोदिया अरेस्ट हुए तो 6 फीसदी बढ़ेगा ग्राफ- केजरीवाल

सदन में केजरीवाल ने कहा कि मैं School-Hospital बनाना चाहता हूं तो ये मुझे गालियां देते हैं और Case कर देते हैं. मेरी दो मांग है कि इन्होंने MLA की मंडी बना रखी है, MLA ख़रीदना बंद करो. दोस्तों के जो क़र्ज़े माफ़ किये हैं, उसे Recover करके Students और किसानों के क़र्ज़े माफ़ करो.

CBI जांच से AAP को 4 फीसदी का फायदा, सिसोदिया अरेस्ट हुए तो 6 फीसदी बढ़ेगा ग्राफ- केजरीवाल

तरुण कुमार/ नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी को जमकर घेरने की कोशिश की. सीएम केजरीवाल ने कहा कि सीबीआई ने मनीष सिसोदिया के घर छापा मारा, उनके बैंक लॉकर खंगाले, लेकिन उन्हें वहां कुछ नहीं मिला. लेकिन इसमें अच्छी बात ये रही है कि आम आदमी पार्टी का ग्राफ बढ़ गया. सिसोदिया को गिरफ्तार करेंगे तो यह और बढ़ जाएगा. 

विधानसभा की कार्यवाही के दौरान सदन में दिल्ली सीएम ने कहा कि कुछ दिन पहले इन लोगों (BJP) ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ़ एक मनगढ़ंत केस दाखिल किया. शराब में पैसे खाए हैं. तुरन्त मनीष सिसोदिया ने बयान दिया कि सब तरह की जांच के लिए तैयार हैं, धमकी नहीं दी कि डिफेमेशन केस कर दूंगा. 

सीबीआई को है ऊपर से दबाव
सीबीआई ने 14 घंटे तक सब ढूंढ़ा. 6-7 घंटे गहन पूछताछ की, संतुष्ट होकर गए. फिर इनके गांव गए, फिर लॉकर चेक किया. वहां 70-80 हजार के छोटे मोटे गहने मिले, लेकिन ज्यादा कुछ भी नहीं मिला. सीबीआई वाले भी अच्छे लोग हैं, जाते-जाते उनसे कह रहे थे कि कुछ नहीं मिला, लेकिन ऊपर से प्रेशर इतना है कि एकबार तो गिरफ्तार करना पड़ेगा आपको. एकबार फिर से प्रधानमंत्री ने मनीष सिसोदिया को ईमानदारी का सर्टिफिकेट दे दिया.

योगी सरकार ने किया बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 16 सीनियर IAS का किया ट्रांसफर

केजरीवाल ने बताए किस पर कितने केस
दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमारे 49 विधायकों पर 69 केस कर दिए. उनमें से 35 केस पेंडिंग हैं. 16 मुझपर किए थे, 12 में बरी हो गए. 13 केस मनीष पर किए, 10 में बरी हो गए. सत्येंद्र जैन पर 4 केस किए थे, 2 में बरी हो गए. इन्होंने कहा बसों की खरीद में, शराब में, स्कूल में मोहल्ला क्लिनिक में, अस्पतालों में घोटाला हो गया. जांच में कुछ नहीं मिला. सीएम ने कहा कि जब से मनीष सिसोदिया के यहां रेड मारी है, गुजरात में AAP का 4 परसेंट वोट बढ़ गया, जिस दिन गिरफ्तार करेंगे, तो 6 परसेंट और वोट बढ़ जाएगा. आज गुजरात में सिर्फ दो पार्टियां हैं, कट्टर ईमानदार पार्टी और एक कट्टर बेईमान पार्टी. चुनाव में इनको जनता सबक सिखाने को तैयार है. 

हाईकोर्ट ने भगत सिंह को शहीद मानने से किया इनकार, कहा- किस हक से दें दर्जा

कट्टर ईमानदार पार्टी या कट्टर बेईमान पार्टी
केजरीवाल ने कहा कि कट्टर ईमानदार पार्टी जनता के लिए स्कूल,अस्पताल बनाती है. देश से प्यार करती है जबकि कट्टर बेईमान पार्टी दोस्तों के लिए काम करती है. उनके आधे से ज्यादा अनपढ़ लोग हैं, कट्टर बेईमान पार्टी के पास आईआईटी से पढ़े लोग हैं. डिग्री असली है. कट्टर बेईमान पार्टी को पता चल जाए किसी ने बलात्कार किया है, उसे पार्टी में शामिल कराने चले जाते हैं. कट्टर ईमानदार पार्टी भारत को दुनिया का नम्बर वन बनाना चाहती है.

Trending news